Prakash Raj ने LPG की बढ़ती कीमतों पर सरकार पर साधा निशाना, बोले- शर्म आनी चाहिए...

रसोई गैस सिलेंडर (LPG Price Hiked) की कीमतों में पिछले चार दिनों में दूसरी बार वृद्धि हो चुकी है. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी रसोई गैस की कीमतों को लेकर ट्वीट किया है.

Prakash Raj ने LPG की बढ़ती कीमतों पर सरकार पर साधा निशाना, बोले- शर्म आनी चाहिए...

LPG की कीमत वृद्धि पर प्रकाश राज (Prakash Raj) का आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

रसोई गैस सिलेंडर (LPG Price Hiked) की कीमतों में पिछले चार दिनों में दूसरी बार वृद्धि हो चुकी है. सभी श्रेणियों के LPG के दामों में पहली मार्च से 25 रुपये प्रति सिलेंडर का इजाफा कर दिया गया है. इसकी वजह अंतरराष्ट्रीय बाजार में LPG के बढ़ते दाम बताई गई है. रसोई गैस की बढ़ती कीमतो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अब एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी रसोई गैस की कीमतों को लेकर ट्वीट किया है. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में रसोई गैस की कीमतों का जिक्र किया है और कहा है कि सरकार को शर्म आनी चाहिए.

दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर शेयर की फोटो, बहन कृष्णा बोलीं- तुम्हारे पास इससे अच्छी...

Jasmin Bhasin कश्मीर की सड़कों पर झूमती आईं नजर, बोलीं - काफी समय बाद मैंने...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने LPG की बढ़ती कीमतों पर सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है, 'यह नागरिकों पर अत्याचार है. इस सरकार को शर्म आनी चाहिए.' प्रकाश राज ने रसोई गैस की कीमत में वृद्धि का एक चार्ट भी शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि पिछले तीन महीने में गैस की कीमतों में 225 रुपये प्रति सिलेंडर का इजाफा किया गया है. बता दें कि पिछले चार दिनों में रसोई गैस सिलेंडर के दाम दूसरी बार बढ़ाए गए हैं. इससे पहले 25 फरवरी महीने को रसोई गैस के दामों में 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी.


धनाश्री वर्मा ने रेड ड्रेस में मालदीव के Beach पर किया ताबड़तोड़ डांस, Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सार्वजनिक क्षेत्र की फ्यूल कंपनियों के अनुसार दिल्ली में अब 14.2 किलोग्राम के सिलेंडर का दाम 819 रुपये हो गया है, अभी तक इसके दाम 794 रुपये थे. देशभर में LPG का दाम एक ही होता है. सरकार कुछ चुनिंदा ग्राहकों को इसपर सब्सिडी देती है. इससे पहले 25 फरवरी को 25 रुपये, 15 फरवरी को 50 रुपये और चार फरवरी को 25 रुपये प्रति सिलेंडर बढ़ाए गए थे.