नितेश तिवारी की 'रामायण' में 'रावण' का किरदार निभा सकते हैं प्रभास, ये एक्टर बनेंगे राम और सीता!

'दंगल' डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की 'रामायण (Ramayana)' में 'रावण' का किरदार साउथ के जबरदस्त एक्टर प्रभास (Prabhas) निभा सकते हैं.

नितेश तिवारी की 'रामायण' में 'रावण' का किरदार निभा सकते हैं प्रभास, ये एक्टर बनेंगे राम और सीता!

'रामायण (Ramayana)' में मुख्य किरदार निभा सकते हैं प्रभास (Prabhas)

खास बातें

  • 'रामायण' में रावण बन सकते हैं प्रभास
  • 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है बजट
  • ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी आ सकते हैं नजर
नई दिल्ली:

'साहो (Saaho)' स्टार प्रभास (Prabhas) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. 'दंगल' और 'छिछोरे (Chhichhore)' के बाद अब डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं. दरअसल, नितेश तिवारी 'रामायण (Ramayana)' पर तीन हिस्सों में मैराथन फीचर सीरीज बनाने की तैयारी में लग गए हैं. 'रामायण (Ramayana)' में राम और सीता के रूप में बॉलीवुड के दो बड़े कलाकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण नजर आ सकते हैं. हालांकि, इसके एक किरदार 'रावण' की कास्टिंग को लेकर अभी भी अटकलें साफ नहीं हुई है. हाल ही में इस रोल से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि फिल्म 'रामायण (Ramayana)' में 'रावण' का किरदार साउथ के जबरदस्त एक्टर प्रभास (Prabhas) निभा सकते हैं. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बीच किनारे किया योग, Video शेयर कर कहा- पहचानो कौन...

पिंकविला की खबर के अनुसार इस बात का खुलासा 'रामायण (Ramayana)' और निर्देशक नितेश तिवारी से जुड़े सूत्रों ने किया था. सूत्रों ने बताया, "निर्माताओं ने फिल्म के लिए 600 करोड़ रुपये का बजट निर्धारित किया है, जो कि भारतीय फिल्मों में अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी. यह फिल्म पूरे भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. इसलिए फिल्म की टीम चाहती है कि 'बाहुबली' स्टार प्रभास 'रामायण' में रावण का किरदार अदा करें. क्योंकि टीम को लगता है कि वह 'रावण' का किरदार काफी अच्छे से निभा सकते हैं. 'राम' और 'सीता' के तौर पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ प्रभास की कास्टिंग काफी बेहतर होगी."

जरीन खान ने किया खुलासा, फैमिली को सपोर्ट करने के लिए बनना चाहती थी एयर हॉस्टेस लेकिन...

सूत्रों ने इस बारे में आगे बताते हुए कहा, "इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. उन्होंने इस मामले पर केवल बातचीत ही शुरू की है. वहीं, किरदार को लेकर भी खुद प्रभास और उनकी टीम ही तय करेंगे वह फिल्म करना चाहते हैं या नहीं." बता दें कि फिल्म के बजट के हिसाब से यह फिल्म बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक होगी. इसके साथ ही फिल्म को तैयार होने में भी लगभग दो साल का समय लग सकता है. इस फिल्म को लेकर नितेश तिवारी ने बताया, 'हम इसे तीन भागों में बनाएंगे, क्योंकि यह बहुत लंबी कहानी है. तीनों फिल्मों एक के बाद एक थोड़े-थोड़े अंतराल पर रिलीज की जाएंगी.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...