बाहुबली प्रभास के फैन्स के लिए गुड न्यूज, साहो स्टार ने अपनी मेगा बजट फिल्म की शूटिंग की शुरू

बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. 'बाहुबली' और 'साहो' जैसी मेगा बजट की फिल्में देने वाले प्रभास ने आज से ही फिल्म की शूटिंग शुरू की है.

बाहुबली प्रभास के फैन्स के लिए गुड न्यूज, साहो स्टार ने अपनी मेगा बजट फिल्म की शूटिंग की शुरू

प्रभास ने नई फिल्म की शूटिंग की शुरू

खास बातें

  • प्रभास की नई फिल्म की शूटिंग शुरू
  • मेगा बजट फिल्म है यह भी
  • इससे पहले साहो हुई थी रिलीज
नई दिल्ली:

बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. 'बाहुबली' और 'साहो' जैसी मेगा बजट की फिल्में देने वाले प्रभास ने आज से ही फिल्म की शूटिंग शुरू की है. प्रभास की यह फिल्म गोपी कृष्ण मूवीज के बैनर तले बन रही है. यह तेलुगू  के प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से है. खास बात यह है कि फिल्म सीनियर एक्टर कृष्णम राजू प्रेजेंट कर रहे हैं. प्रभास (Prabhas) की यह फिल्म भी मेगाबजट फिल्म होगी और इसे भी हिंदी, तेलुगू और तमिल में एक साथ बनाया जाएगा. इससे पहले प्रभास की रिलीज हुई फिल्म साहो भी कई भाषाओं में रिलीज की गई थी, और इसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था. 

बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म को गोपी कृष्ण मूवीज यूवी क्रिएशंस के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण हैं, जो अपनी स्टाइलिश एक्शन थ्रिलर जिल के लिए खास पहचान रखते हैं. हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियोज में फिल्म के लिए भव्य सेट तैयार किया गया है. प्रभास के साथ फिल्म में पूजा हेगड़े नजर आएंगी.

बता दें कि प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो (Saaho)' पिछले साल रिलीज हुई थी. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया ता. फिल्म में नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh), जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...