पूजा डडवाल में दिखे कोरोना के लक्षण तो सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, बोलीं- उनके अलावा कोई आगे नहीं आता

पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्षण दिखे, ऐसे में उन्होंने जांच के लिए सलमान खान (Salman Khan) से मदद मांगी.

पूजा डडवाल में दिखे कोरोना के लक्षण तो सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, बोलीं- उनके अलावा कोई आगे नहीं आता

सलमान खान (Salman Khan) की को-एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) में दिखे कोरोना के लक्षण

खास बातें

  • पूजा डडवाल में दिखे कोरोना के लक्षण
  • एक्ट्रेस के पास नहीं थे इलाज के लिए पैसे
  • पूजा डडवाल ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है. बॉलीवुड कलाकार भी इस महामारी से अछूते नहीं रहे. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीरगति' (Veergati) में उनके साथ मुख्य भूमिका अदा करने वाली एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) में भी कोरोना वायरस के लक्षण देखे गए. लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह इसकी जांच करा सकें. ऐसे में सलमान खान पूजा डडवाल की मदद के लिए आगे आए. इस बात की जानकारी खुद पूजा डडवाल ने खुद नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दी. 

पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्षण के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं पिछले हफ्ते से ही मुश्किल से गुजर रही हूं. पहले मुझे कफ हुआ और उसके बाद बुखार आ गया. पिछले कुछ दिनों से मुझे पूरे दिन तेज बुखार रहता था. मुझे लगा कि यह मौसम बदलने के वजह से हो रहा है. मैंने नहीं सोचा था कि मुझे कोरोना वायरस है. मैं इतनी जल्दी नहीं जाने वाली हूं. मुझे ड्राई कफ नहीं था. यह सब केवल मौसम की वजह से था. मैं डरी हुई भी थी, लेकिन मेरे पास पैसे नहीं थे कि मैं अपना कोविड-19 टेस्ट करा सकूं. मैं अब किसी से पैसे नहीं ले सकती थी अपना इलाज कराने के लिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) ने आगे बताया, "मैंने सलमान खान (Salman Khan) से पहले मदद मांगी थी और उन्होंने करीब छह से आठ महीने तक मुंबई में मेरे इलाज के दौरान मदद की. बाद में उन्होंने गोवा में भी मेरा काफी ख्याल रखा. आज एक बार फिर से मैं मुसीबत में हूं और उनकी मदद मांग रही हूं. मैं सलमान से हर बार मदद की गुहार लगाती हूं, लेकिन सलमान खान के अलावा कोई और मदद के लिए आगे नहीं आता है. मैं एक बार फिर से मुसीबत में हूं सलमान, कृप्या मेरी मदद करें. मैं उनसे मिलना चाहती हूं और मैं मिलूंगी. मैंने यह काफी बार कहा है कि मैं सलमान खान की पूजा करती हूं. मैं उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करूंगी."