फैजल सिद्दीकी के एसिड अटैक वाले TikTok Video को देखकर भड़की एक्ट्रेस, बोलीं- इस शख्स को...

टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) के एसिड अटैक को बढ़ावा देने वाले वीडियो पर एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का रिएक्शन आया है.

फैजल सिद्दीकी के एसिड अटैक वाले TikTok Video को देखकर भड़की एक्ट्रेस, बोलीं- इस शख्स को...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) को लगाई फटकार

खास बातें

  • पूजा भट्ट का ट्वीट हुआ वायरल
  • फैजल सिद्दीकी के एसिड अटैक को बढ़ावा देने वाले वीडियो पर भड़की एक्ट्रेस
  • ट्वीट कर लगाई फटकार
नई दिल्ली:

टिकटॉक (TikTok) पर यूं तो अकसर ढेरों वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. लेकिन मनोरंजन के नाम पर कुछ लोग गलत चीजों को भी बढ़ावा देते हैं. दरअसल, हाल ही में टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) अपने एक वीडियो को लेकर मुसीबत में फंस गए हैं. इस वीडियो को लेकर उन पर लड़कियों पर तेजाब के हमले को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है. अब इस वीडियो पर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस पूजा भट्ट  (Pooja Bhatt) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह इस वीडियो को लेकर अपने गुस्सा जाहिर करती नजर आ रही हैं.


फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) के वीडियो को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने लिखा, "इस धरती पर लोगों के साथ क्या गलत है? यह बेहद खराब है. टिकटॉक इंडिया (TikTok India) आप इस तरह के कंटेट की कैसे अनुमति दे सकते हैं. इस आदमी को काम पर लगाए जाने की जरूरत है. वीडियो में महिला के लिए- 'क्या आपको एहसास है कि इसमें हिस्सा लेकर आप कितना भारी नुकसान कर रही हैं." पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) के टिकटॉक पर 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैजल सिद्दीकी टीम नवाब के सदस्य और अमीर सिद्दीकी के भाई हैं. उनके भाई आमिर हाल ही में एक लंबे समय तक टिकटॉक वीडियो बनाने के बाद विवादों के केंद्र में रहे हैं, जहां उन्होंने इस बारे में अपनी राय दी कि टिकटॉक बेहतर क्यों है और बताया था कि इस ऐप में YouTube की तुलना में अधिक कॉन्टेंट है. यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने इस पर उनको रोस्ट किया था.