पठान के जिम को लेकर जॉन अब्राहम ने कहा, लोगों को एक ऐसा ‘एंटी-हीरो’ देने में कामयाब रहा जिसे वे हमेशा याद रखेंगे

जॉन अब्राहम ने पठान में जिम का किरदार निभाया है. अब जॉन ने इस किरदार को लेकर बताया है कि इस जनता लंबे समय तक याद रखेगी.

पठान के जिम को लेकर जॉन अब्राहम ने कहा, लोगों को एक ऐसा ‘एंटी-हीरो’ देने में कामयाब रहा जिसे वे हमेशा याद रखेंगे

जॉन अब्राहम ने पठान के अपने किरदार को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में 'जिम' की भूमिका निभाने वाले स्टार अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि उनके पास उनके अभिनय को लेकर संदेशों की बाढ़ सी आ गई है और उन्हें उम्मीद है कि ‘एंटी-हीरो' फिल्मों में फिर से प्रमुखता हासिल करेंगे. यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म ‘पठान' में जॉन को एक पूर्व भारतीय खुफिया एजेंट 'जिम' के रूप में दिखाया गया है जिसके इरादे अब नेक नहीं हैं और वह भारतीय धरती पर बड़े हमले की साजिश रचता है. उसका सामना, दूसरे ‘जासूस' (शाहरुख खान) से होता है.

जॉन अब्राहम ने कहा कि जिस दिन से उन्होंने सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान' की पटकथी सुनी, उसी दिन से वह अपने किरदार के साथ न्याय करना चाहते थे. श्रीधन राघवन और अब्बास टायरवाला ने फिल्म की पटकथा और संवाद लिखे हैं. जॉन ने एक बयान में कहा, 'मैं अपने सोशल मीडिया पर रोजाना मिलने वाले संदेशों की संख्या से चकित हूं. लोग हमेशा ही नायक के समर्थन में रहते हैं और वह नायक ‘पठान' में शाहरुख खान हैं. तो इस बात से बेह खुशी मिल रही है कि लोग ‘एंटी-हीरो' के पक्ष में बोल रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, 'मैं खुशकिस्मत हूं कि ‘पठान' में मेरे काम ने तहलका मचा दिया और उम्मीद है कि मैं लोगों को एक ऐसा ‘एंटी-हीरो' देने में कामयाब रहा हूं, जिसे वे हमेशा याद रखेंगे.' बता दें कि पठान दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और फिल्म को जमकर तारीफ मिल रही है. 
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)