शाहरुख खान के साथ 'पठान' में ये मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस भी आएंगी नजर, दिखाएंगी अपना बेहद अलग अंदाज

फिल्म पठान में हॉलीवुड सिनेमा की एक मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री हुई है. इस एक्ट्रेस के नाम रेचल ऐन मुलिंस है. रेचल ऐन मुलिंस को 'हैप्पी एंडिंग्स' और 'द लीग' जैसे कई अंतरराष्ट्रीय शो के लिए जाना जाता है.

शाहरुख खान के साथ 'पठान' में ये मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस भी आएंगी नजर, दिखाएंगी अपना बेहद अलग अंदाज

शाहरुख खान के साथ 'पठान' में ये मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस भी आएंगी नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान  25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का काफी वक्त से बज बना हुआ है. शाहरुख खान के फैंस फिल्म पठान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इतना ही नहीं फिल्म पठान में हॉलीवुड सिनेमा की एक मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री हुई है. इस एक्ट्रेस के नाम रेचल ऐन मुलिंस है. रेचल ऐन मुलिंस को 'हैप्पी एंडिंग्स' और 'द लीग' जैसे कई अंतरराष्ट्रीय शो के लिए जाना जाता है. 

वह कई हॉलीवुड फिल्मों जैसे 'रैम्पर्ट', 'नेबर्स' और 'द एन्टॉरेज मूवी' में भी नजर आ चुकी हैं. रेचल ऐन मुलिंस की सबसे हालिया हॉलीवुड टीवी उपस्थिति 'आई एम डाइंग अप हियर' के सीज़न 2 में थी. वह SonyLIV पर प्रसारित होने वाली भारतीय वेब सीरीज 'चुट्जपाह' में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस अब फिल्म पठान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. रेचल शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में अतरंगी अवतार में दिखाई देने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेचल ऐन मुलिंस ने मैककिनेली में फैशन मर्चेंडाइजिंग की पढ़ाई की है. फैशन के प्रति उनके जुनून के कारण उनका मॉडलिंग करियर तब शुरू हुआ जब वह 12 साल की थीं. व्यस्त कार्यक्रम के लिए बनी एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल के रूप में काम करते हुए रेचल ने टोक्यो, पेरिस, मिलान, लंदन और रोम में काम किया है. अपने फैशन और मनोरंजन कौशल को मिलाना ही उसे स्वाभाविक लगा। अपने खाली समय में राहेल बाहरी गतिविधियों का आनंद लेती है और अक्सर लंबी पैदल यात्रा के साथ-साथ कयाकिंग भी करती है.