ये हैं हीरा मणि जो करीना, कैटरीना और दीपिका का बना चुकी हैं मजाक, फोटो में देखें ग्लैमरस लाइफ की झलक

हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हीरा मणि  (Hira Mani) इन करीना कपूर, कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण पर कमेंट कर के पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी खूब सुर्खियों में थीं.

ये हैं हीरा मणि जो करीना, कैटरीना और दीपिका का बना चुकी हैं मजाक, फोटो में देखें ग्लैमरस लाइफ की झलक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हीरा मानी की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स के फैंस पाकिस्तानी भी हैं औऱ पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों के गाने, डांस, डायलॉग्स खूब पसंद किए जाते हैं. हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हीरा मणि करीना कपूर, कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण पर कमेंट कर के पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी खूब सुर्खियों में थीं. हीरा मणि का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रही हैं कि करीना कपूर अब मोटी हो गई हैं. हीरा मणि पाकिस्तान की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 

कौन है हीरामणि?

हीरा का नाम हीरा सलमान, लेकिन उन्हें हीरा मणि के नाम से जाना जाता है. वह बेहद टैलेंटेड हैं और पाकिस्तानी एक्ट्रेस होने के साथ ही प्रेजेंटर, सिंगर और एक्स वीडियो जॉकी भी हैं.

उन्होंने जब वी वेड, प्रीत ना करियो कोई, सुन यारा, यकीन का सफर, दो बोल, कशफ, यूं तो है प्यार बहुत और में हारी पिया समेत कई टीवी  शो और वेब सीरीज में काम किया है. 

हीरा के पिता एक बैंकर हैं और उनके तीन भाई हैं और वह अकेली बहन हैं. हीरा ने अपनी मेहनत से पाकिस्तानी ग्लैमर इंडस्ट्री में  अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. हीरा ने 19 साल की उम्र में सलमान साकिब शेख (मणि) से शादी की. दोनों ने 18 अप्रैल, 2008 में शादी की. दोनों अक्सर कई शोज में साथ दिखाई देते हैं. दोनों के दो टीनेज बच्चे हैं.   

वह अपनी खूबसूरती और चार्मिंग लुक के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैंस फॉलोइंग है. ओटीटी पर कई वेब सीरीज में भी उन्हें काफी पसंद किया गया.

हीरा की टीनेज फैन फॉलोइंग काफी है. खासकर 12 से 14 एज ग्रुप की. हीरा सिंगर भी हैं और उनके गाने  फैंस काफी पसंद कर हैं. खूबसूरत होने के साथ ही हीरा काफी टैलेंटेड भी हैं. 33 साल की उम्र में उन्होंने करियर और फैमिली लाइफ को बखूबी संभाला है और पाकिस्तान की उभरती हुई सितारा हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com