क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरा होगा जून का महीना, OTT पर अनिल कपूर से लेकर शाहिद कपूर तक ला रहे हैं मनोरंजन का मसाला, देखिए पूरी लिस्ट

OTT June Releases: ओटीटी प्लेटफॉर्म जियोसिनेमा, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स पर जून में मनोरंजन की बहार आने वाली है. आइए एक नजर डालते हैं जून 2023 में किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन सी वेब सीरीज और मूवीज आ रही हैं.

क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरा होगा जून का महीना, OTT पर अनिल कपूर से लेकर शाहिद कपूर तक ला रहे हैं मनोरंजन का मसाला, देखिए पूरी लिस्ट

जून में OTT पर रिलीज होने जा रही हैं यह वेब सीरीज और मूवीज

OTT की दुनिया हर दिन के साथ लगातार बढ़ती जा रही है. कंटेंट के मामले में हर हफ्ते और महीने ढेर सारी मनोरंजन की डोज आती है. ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नया कंटेंट रिलीज के लिए तैयार है. जून महीने में ओटीटी पर एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में रिलीज को तैयार हैं. अनिल कपूर से लेकर शाहिद कपूर तक बॉलीवुड के बड़े सितारों की सीरीज और फिल्में इस महीने ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. खास तौर पर क्राइम और थ्रिलर से भरपूर ये सीरीज और फिल्में आपको जरूर बांधे रखेंगी और खूब मनोरंजन करेंगी.

OTT पर जून में रिलीज होने वाली 5 प्रमुख वेब सीरीज और मूवीज

1. असुर 2: असुर के पहले सीजन की सफलता के बाद दर्शकों को इस माइथोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार था, जो अब खत्म हो रहा है. पहली जून से यह वेब सीरीज जिओसिनेमा पर फ्री में उपलब्ध होगी.

2. स्कूल ऑफ लाइज: निम्रत कौर स्टारर ये क्राइम थ्रिलर हॉस्टेल में खोए हुए युवा छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है. यह एक घटना पूरे स्कूल के माहौल को बदल देती है क्योंकि कुछ स्टूडेंट्स और टीचर्स इस मामले में संदिग्ध हैं. इस दिलचस्प सीरीज को 2 जून से आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

3. द नाइट मैनेजर 2: अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और सोभिता धूलिपाला स्टारर ये सीरीज एक नाइट मैनेजर शान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आर्म्स डीलर शैलेंद्र रूंगटा को बेनकाब करने के मिशन पर है. इस शो का दूसरा सीजन 30 जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित किया जाएगा.

4. स्कूप: एक क्राइम रिपोर्टर एक जर्नलिस्ट के मर्डर के बाद उसे न्याय दिलाने के लिए लड़ता है और मीडिया, पुलिस और मुंबई के अंडरवर्ल्ड के खिलाफ हो जाता है. यह सीरीज जिग्ना वोरा के उपन्यास, बिहाइंड बार्स इन भायखला: माई डेज़ इन प्रिज़न पर बेस्ड बताई जा रही है. 2 जून से नेटफ्लिक्स पर आप इसका मजा ले सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. ब्लडी डैडी: अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहिद कपूर, संजय कपूर और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. फिल्म जिओसिनेमा पर 9 जून को रिलीज हो रही है.