Oscars 2023: 'नाटू नाटू' की ऑस्कर्स जीत पर RRR स्टार्स आलिया भट्ट और अजय देवगन ने दिया ये रिएक्शन, चिरंजीवी भी हुए इमोशनल

आलिया भट्ट और अजय देवगन के अलावा आरआरआर स्टार राम चरण के पिता यानी एक्टर चिरंजीवी ने भी ऑस्कर्स जीतने की खुशी जताई है. इतना ही नहीं वह इस दौरान इमोशनल होते हुए भी नजर आए हैं.

नई दिल्ली:

ऑस्कर्स 2023 में जीत हासिल करने के बाद दुनिया भर में आरआरआर के फैंस और इंडियन सेलेब्स का उत्साह देखने लायक है. जहां भारत में धूम धड़ाके से खुशियां मनाते हुए लोग देखने को मिल रहे हैं. तो वहीं सोशल मीडिया पर सेलेब्स का रिएक्शन फैंस का ध्यान खींच रहा है. इसी बीच राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म का हिस्सा रह चुके आलिया भट्ट और अजय देवगन ने ऑस्कर्स विनर के लिए स्पेशल मैसेज शेयर किया है. 

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म की जीत की एक्साइटमेंट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. एसएस राजामौली की आरआरआर का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस ने फिल्म की जमकर तारीफ करते हुए नाटू नाटू के कुछ स्टिल्स पोस्ट किए हैं, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर दिख रहे हैं. उन्होंने लिखा, "आआआआआआआआआआआआआआआआ..."

tbace05

दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में सेलिब्रेशन इमोजी शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने फिल्म का पोस्ट शेयर किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने दीपिका के ऑस्कर्स लुक की भी तारीफ की है. 

2dkdu95g

एसएस राजामौली की आरआरआर में अपने रोल से फैंस के दिल में छाप छोड़ने वाले अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "जैसा कि अक्सर कहा जाता है, सिनेमा एक सार्वभौमिक भाषा बोलता है. आरआरआर और द एलिफेंट व्हिस्परर्स की टीमों को उनकी #ऑस्कर जीत के लिए बधाई. यह एक गर्व का पल है."

इसके अलावा नाटू नाटू की ऑस्कर्स जीत पर आरआरआर स्टार रामचरण के पिता चिरंजीवी ने भी अपना रिएक्शन दिया और इस दौरान वह इमोशनल हो गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, आरआरआर में अजय देवगन ने राम चरण के पिता की भूमिका निभाई थी. जबकि आलिया भट्ट ने साउथ स्टार के लव इंटरेस्ट का रोल किया था.