विज्ञापन

दीपिका पादुकोण के बेबी बंप के साथ पोज करते दिखे ऑरी, लोग बोले - बच्चे को भी फोटो का बिल भेज दोगे क्या ?

ऑरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में ऑरी दीपिका के बेबी बंप के साथ पोज करते दिख रहे हैं.

दीपिका पादुकोण के बेबी बंप के साथ पोज करते दिखे ऑरी, लोग बोले -  बच्चे को भी फोटो का बिल भेज दोगे क्या ?
ऑरी ने शेयर की दीपिका और रणवीर के साथ अपनी फोटो
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं. इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. जैसे इस तस्वीर को ही देख लीजिए ये बिहाइंड द सीन फोटो ऑरी के अकाउंट से देखने को मिली. ऑरी ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इन्फिनिटी का साइन बनाया. अब ऑरी की तस्वीर हो तो वो अपना सिग्नेचर पोज कैसे छोड़ सकते थे. ऐसे में अपनी रिवायत फॉलो करते हुए ऑरी ने दीपिका के बेबी बंप पर हाथ तक तस्वीर खिंचवाई. दीपिका और ऑरी के साथ रणवीर सिंह भी नजप आए. रणवीर का लुक देखकर लोग काफी हैरान थे क्योंकि रणवीर का वजन बढ़ा हुआ दिख रहा है. अब लोग ये सोचकर कनफ्यूज हैं कि रणवीर किसी फिल्म के लिए ऐसा लुक कर रहे हैं या फिर कोई काम नहीं है इसलिए लुक पर ध्यान नहीं दे रहे.

ऑरी और दीपिका की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, बेबी अब ऑरिफाइड हो चुका है. एक ने लिखा, बच्चे को ऑरी का आशीर्वाद मिल गया. एक ने कमेंट किया, दीपिका के चेहरे का ग्लो बेहद प्यारा लग रहा है. भगवान उन्हें सेहतमंद रखे. एक ने लिखा, अंकल ऑरी. एक ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि सुमति ने इजाजत देदी कि कोई उसके बच्चे को हाथ लगा सके. एक ने लिखा, पति पत्नी और ऑरी. एक बोला, हाथ रखकर कसम तो नहीं खा रहा. कुछ लोग ऑरी को शुक्रिया भी कह रहे थे कि उन्होंने इतनी प्यारी तस्वीर शेयर की.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
दीपिका पादुकोण के बेबी बंप के साथ पोज करते दिखे ऑरी, लोग बोले -  बच्चे को भी फोटो का बिल भेज दोगे क्या ?
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com