फिल्मी सितारों के खास Orry ने किया खुलासा, जानें सितारों से भरी ग्लैमरस पार्टीज में क्या होता है उनके साथ

ओरहान आखिर कौन हैं और इन पार्टीज में वह कैसे शामिल होते हैं, इसका जवाब हर कोई जानना चाहता है. हाल में आईएएनएस को दिए गए एक इंटरव्यू में खुद ओरी ने इन बॉलीवुड पार्टीज का हाल बता दिया.

फिल्मी सितारों के खास Orry ने किया खुलासा, जानें सितारों से भरी ग्लैमरस पार्टीज में क्या होता है उनके साथ

ओरी ने बताया बॉलीवुड पार्टी में कैसा करते हैं फील

नई दिल्ली :

चाहे सारा अली खान हो या जाह्नवी कपूर, करीना कपूर हो या फिर सुहाना खान या निशा देवगन हर स्टार किड के बेस्ट फ्रेंड और हर बॉलीवुड पार्टीज की शान ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामानी के बारे में हर कोई जानना चाहता है. ओरहान आखिर कौन हैं और इन पार्टीज में वह कैसे शामिल होते हैं, इसका जवाब हर कोई जानना चाहता है. हाल में आईएएनएस को दिए गए एक इंटरव्यू में खुद ओरी ने इन बॉलीवुड पार्टीज का हाल बता दिया.

‘सितारों से सजी पार्टी में जाना होता है अमेजिंग एक्सपीरियंस'

ओरी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इन बॉलीवुड पार्टीज में बड़े-बड़े सितारों के बीच कैसा महसूस करते हैं. ओरी ने कहा कि मैं एक स्टार नहीं हूं, लेकिन ये फीलिंग अमेजिंग होती है कि आप दुनिया के सबसे खूबसूरत, कूलेस्ट और इंटरेस्टिंग लोगों के साथ पार्टी में मौजूद हैं. ऐसी पार्टी में आपको रिलेवेंट होना पड़ता है. ओरी ने कहा कि, ‘सितारों से भरी पार्टी में शामिल होने के लिए आपको सहमत होना होगा और रूम में सबसे रिलेवेंट व्यक्ति बनने के लिए साइन अप करना होगा.'

‘खुद को हर बार करता हूं पिंच'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरी ने कहा कि वह पार्टीज में जाते हैं, लेकिन ये उनके लिए बहुत अनरियल होता है, वो विश्वास ही नहीं कर पाते कि वह सच में इतने बड़े सितारों के बीच है. वह खुद को पिंच कर यकीन दिलाने की कोशिश करते हैं. ओरी ने कहा कि ‘मुझे हर बार खुद को पिंच करना पड़ता है. आप उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं और फिर उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखते हैं.' उन्होंने आगे कहा कि वे दुनिया के सबसे खूबसूरत लोग हैं और जब आप उन्हें अपने सामने देखते हैं, वो एक्सपीरियंस कमाल का होता है.