अक्षय कुमार ने दिया 'सूर्यवंशी' को सिनेमाघरों में देखने का न्योता तो फैन्स बोले- जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं

अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आ गई है. रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

अक्षय कुमार ने दिया 'सूर्यवंशी' को सिनेमाघरों में देखने का न्योता तो फैन्स बोले- जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं

अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह ने किया सूर्यवंशी की रिलीज डेट का ऐलान

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आ गई है. रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इसकी रिलीज का ऐलान दशहरे के मौके पर बहुत ही खास अंदाज में किया गया है. अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह इस वीडियो में एक सिनेमाघर में नजर आ रहे हैं. तीनों ही दर्शकों को सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने के लिए कह रहे हैं. इस तरह फिल्म को लेकर जोर-शोर से प्रचार शुरू कर दिया गया है.

अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने सूर्यवंशी की रिलाज डेट का अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ मिलकर ऐलान किया है. इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं, 'इंटरवल हुआ खत्म, अब शो टाइम. इस दीवाली पर रिलीज हो रही है सूर्यवंशी. 5 नवंबर को आपके करीबी सिनेमाघरों में. आइए हमारे साथ जश्न मनाइए.'


हालांकि अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर फैन्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. जहां कुछ लोगो अक्षय कुमार के दीवाली धमाका के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो वहीं कई लोगों को कोरोना का डर अब भी सता रहा है. वहीं एक फैन ने अक्षय कुमार के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, 'मरना है क्या कोविड में? हम ना जाएंगे.' वहीं एक फैन ने पीएम के उस स्लोगन को दोहराया है जिसमें कहा गया है, 'जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं.' वहीं कुछ फैन्स उनकी फिल्म सूर्यवंशी को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Rashmi Rocket Review: ट्रैक और कोर्ट का बेहतरीन संतुलन है Taapsee Pannu की रश्मि रॉकेट