OMG 2 OTT: अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' को समय से पहले ही कर दिया गया ओटीटी पर रिलीज, आपने देखी क्या

अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को आठ अक्तूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होना था. लेकिन फिल्म को अब एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया है.

OMG 2 OTT: अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' को समय से पहले ही कर दिया गया ओटीटी पर रिलीज, आपने देखी क्या

ओएमजी 2 ओटीटी पर एक दिन पहले ही रिलीज

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की ओएमजी 2 ओटीटी पर रिलीज हो गई है. बेशक उन लोगों को थोड़ा सा शॉक लग सकता है जिन्हें पता था कि फिल्म आठ अक्तूबर को ओटीटी पर रिलीज होना था. लेकिन ओटीटी पर फिल्म को एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया है. इस तरह फैन्स को जरूर अपने पसंदीदा एक्टर की फिल्म एक दिन पहले ही देखने का मौका मिल जाएगा. ओएमजी 2 अब नेटफ्लिक्स पर मौजूद है और अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म को दर्शक घर बैठे इत्मिनान से देख सकते हैं. वैसे भी ओएमजी 2 को सिनेमाघरों में पसंद किया गया था. 

देखें ओएमजी 2 का रिव्यू (OMG 2 Review)

नेटफ्लिक्स पर 'ओएमजी 2' की रिलीज को को लेकर अक्षय कुमार ने कहा था, 'ओएमजी 2 को सिनेमाघरों में मिले प्यार से हम रोमांचित हैं. यह कहानी सीमाओं से परे और दूर तक ले जाने वाली है. हमें भरोसा है कि नेटफ्लिक्स के साथ हम फिल्म को दुनिया भर के मनोरंजन प्रेमियों तक ले जाने में सक्षम होंगे. आशा है कि हमारा मेहनत खुशियां फैलाती रहेगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केप ऑफ गुड फिल्म्स और वाकाऊ फिल्म्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत ओएमजी 2 अमित राय लिखित और निर्देशित है. फिल्म का निर्माण अरुणा भाटिया, ज्योति देशपांडे, अजीत अंधारे, स्वरूप परेश रावल, हेमा ए. ठक्कर, विपुल डी. शाह, अश्विन वर्दे और राजेश बहल ने किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 150 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.