फोटोग्राफर्स को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उतारा मास्क, तो यूं मिला रिएक्शन... देखें Video

नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) ने फोटोग्राफर्स को देखकर उतारा मास्क, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो.

फोटोग्राफर्स को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उतारा मास्क, तो यूं मिला रिएक्शन... देखें Video

नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नुसरत भरूचा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को देखकर उतारा मास्क
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने घरों में कैद है. ऐसे में सरकार ने अब जनता को कुछ रियायतें दे दी हैं. इसी बीच मुंबई में कुछ सीरियलों की शूटिंग भी दोबारा शुरू हो गई है. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री में भी अब धीरे-धीरे काम पटरी पर आ रहा है. इस बीच एक्ट्रेस नुसरत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha Video) कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. 


इस वीडियो में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) कैमरामैन को देखकर मुंह पर से मास्क हटा लेती हैं, जिसके बाद पीछे से एक कैमरामैन कहता है, 'मैम मास्क लगाओ.' एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, इस वीडियो में नुसरत भरुचा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में एक्टेस काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) ने फिल्म 'जय संतोषी मां' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह 'कल किसने देखा' में भी नजर आई थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने 'प्यार का पंचनामा' में भी अहम भूमिका निभाई, जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'ड्रीम गर्ल' के जरिए भी खूब वाहवाही लूटी थी.