ऋतिक रोशन को दिल से प्यार करती हैं नोरा फतेही, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ करना चाहती हैं डांस, एक्ट्रेस ने इंंटरव्यू में कही ये बात.

ऋतिक रोशन को दिल से प्यार करती हैं नोरा फतेही, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • नोरा फतेही ऋतिक के साथ करना चाहती हैं डांस
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात
  • चैट शो के दौरान ऋतिक को लेकर कही ये खास बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी परफॉर्मेंस से मशहूर होने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) को तो सभी जानतें है. ऐसे में भारत ही  नहीं बल्कि पूरी दुनिया में इनके डांस और परफॉर्मेंस की चर्चा आम हो गई है और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. एक्ट्रेस नोरा हाल ही में एक चैट शो में शामिल हुई थी, जहां नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) से पूछा गया कि आप स्क्रीन पर किस एक्टर के साथ डांस करना पसंद करेंगी. इस सवाल का जवाब देते हुए नोरा ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम लिया.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा, ''मैं बॉलीवुड में हमेशा से सिर्फ एक अभिनेता को दिल से प्यार करती हूं, जो ऋतिक रोशन हैं, उनकी कोस्टार मैं जरुर बनना चाहती हूं.'' दरअसल, नोरा ऋतिक (Hrithik Roshan) की बहुत बड़ी फैन हैं. नोरा का कहना हैं कि ''मैं ऋतिक (Hrithik Roshan Interview) को बेहद पसंद करती हूं और उनके जैसी डांसर बनना चाहती हूं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer)' से खूब सुर्खियां बटोरी है और बहुत बढ़िया फैन फॉलोइंग बना ली है. वहीं, आखिरी बार ऋतिक रोशन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म 'वॉर (War)' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. बता दें, नोरा फतेही एक बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी लाखो मे फैन हैं, 12 मिलियन से ज्यादा लोगों ने उन्हें फॉलो करते है जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.