नोरा फतेही ने श्रद्धा कपूर को सिखाया 'दिलबर' पर बेली डांस, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पुराना Video

श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने श्रद्धा कपूर को सिखाया 'दिलबर' पर बेली डांस, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पुराना Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने श्रद्धा कपूर को सिखाया बेली डांस
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ वायरल
  • कोरोना के समय में थ्रोबैक वीडियो ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में नोरा श्रद्धा कपूर को बेली डांस करना सिखा रही हैं. बता दें, लॉकडाउन में सेलेब्स यूं तो अपने घरों में कैद होकर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. लेकिन वहीं, उनके पुराने वीडियो फैन्स का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. अब हाल ही में नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' की शूटिंग के दौरान का है. इस वीडियो में नोरा, श्रद्धा को अपने सुपरहिट सॉन्ग 'दिलबर' पर डांस मूव्स सिखा रही हैं. 



नोरा फतेही (Nora Fatehi) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह वीडियो उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा, श्रद्धा को बेली डांस मूव्स सिखा रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब नोरा श्रद्धा को 'दिलबर' पर स्टेप सिखा रही हैं, तो वह भी बड़े ही मजेदार अंदाज नोरा की सभी बाते मान रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी क्यूट लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा था, लेकिन तभी देश में कोरोवायरस का प्रकोप फैल गया और लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हो गए. इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली. 'बागी 3'  से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं.