नोरा फतेही ने सिर और कमर पर तलवार रखकर किया 'माशाल्लाह' सॉन्ग पर बेली डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सिर और कमर पर तलवार रखकर बेली डांस करती नजर आ रही हैं,

नोरा फतेही ने सिर और कमर पर तलवार रखकर किया 'माशाल्लाह' सॉन्ग पर बेली डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने सिर पर तलवार रखकर किया बेली डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने डांस से सबको हैरत में डाल देती हैं. हाल ही में उनका ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई सकते में है. दरअसल, इस पुराने वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने सिर और कमर पर तलवार रखकर बेली डांस करती नजर आ रही हैं, वीडियो में नोरा फतेही एक दूसरे डांसर के साथ सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ के सुपरहिट सॉन्ग 'माशाल्लाह (Mashallah Song)' गाने पर जबरदस्त मूव्स दिखा रही हैं. 


इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हरे कलर का नकाब भी लगाया हुआ है. एक्ट्रेस का तलवार के साथ ऐसा खतरनाक डांस देखकर हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के  वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं जिसमें वरूण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में थे.