नोरा फतेही ने Beach पर किया धमाकेदार बेली डांस, एक्ट्रेस के Video ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही समुद्र किनारे जबरदस्त बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

नोरा फतेही ने Beach पर किया धमाकेदार बेली डांस, एक्ट्रेस के Video ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बीच पर किया धमाकेदार बेली डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने बीच के किनारे किया धमाकेदार बेली डांस
  • एक्ट्रेस के वीडियो ने जीता फैंस का दिल
  • नोरा फतेही का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज और अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. नोरा फतेही का एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही समुद्र किनारे जबरदस्त बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने इस वीडियो में अलग अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. कहीं येलो ड्रेस में एक्ट्रेस जबरदस्त बेली डांस कर रही हैं तो कहीं व्हाइट आउटफिट में नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचा रही हैं. बीच किनारे डांस करते हुए नोरा फतेही का अंदाज देखने लायक है. डांस करते हुए उनके स्टेप्स और एनर्जी भी कमाल की है. नोरा फतेही के इस वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही ने अपने डांस वीडियो से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी वह कई वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिलबर से लेकर साकी साकी तक हर गाने में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. हाल ही में एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं.