'नाच मेरी रानी' पर ऐसा थिरके नोरा फतेही और गुरु रंधावा, उन्हें देख सलमान खान भी लगे नाचने- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने गाने पर सलमान खान (Salman Khan) को भी थिरकने को मजबूर कर दिया.

'नाच मेरी रानी' पर ऐसा थिरके नोरा फतेही और गुरु रंधावा, उन्हें देख सलमान खान भी लगे नाचने- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा ने अपने डांस से सलमान खान को थिरकने पर किया मजबूर

खास बातें

  • नाच मेरी रानी पर गुरु और नोरा ने किया ऐसा डांस
  • सलमान खान भी साथ थिरकते आए नजर
  • नोरा फतेही और गुरु रंधावा का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने गाने नाच मेरी रानी से धमाल मचाकर रख दिया. गाने ने यू-ट्यूब पर तो धमाल मचाया ही था, लेकिन नोरा फतेही और गुरु रंधावा ने अपने गाने पर सलमान खान (Salman Khan) को भी थिरकने को मजबूर कर दिया. दरअसल, नोरा फतेही और गुरु रंधावा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिग बॉस के घर में नाच मेरी रानी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि नोरा फतेही और गुरु रंधावा के डांस को देख सलमान खान भी थिरकना शुरू कर देते हैं. इतना ही नहीं, वह नाच मेरी रानी पर उनके साथ हुक स्टेप भी करते हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके डांस को देख सलमान खान (Salman Khan) भी स्टेज पर खड़े होकर नाचना शुरू कर देते हैं. वहीं, बिग बॉस 14 में घरवाले भी नोरा और गुरु रंधावा के गाने पर थिरकते नजर आते हैं. वीडियो में जहां नोरा फतेही येलो गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं गुरु रंधावा ब्लेजर में दिखाई दे रही हैं. बिग बॉस 14 के अलावा नोरा और गुरु रंधावा ने द कपिल शर्मा शो में भी खूब धमाल मचाया था.  

Choreography

A post shared by Aleyna's Nora || صفحه طرفداران (@norafatehistar) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के नाच मेरी रानी को यू-ट्यूब अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में सोनी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं. शो में
उनके आने से उसकी टीआरपी भी काफी बढ़ गई थी. हालांकि, नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा की जगह पर आई थीं. ऐसे में मलाइका की वापसी के बाद उन्हें शो को छोड़कर भी जाना पड़ा. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आ सकती हैं.