पंजाबी सॉन्ग 'खड़के गलासी' पर डांस करते नजर आए निक जोनास, Viral Video पर प्रियंका चोपड़ा का यूं आया रिएक्शन

Viral Video: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक जोनास परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा के गाने 'खड़के गलासी' पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

पंजाबी सॉन्ग 'खड़के गलासी' पर डांस करते नजर आए निक जोनास, Viral Video पर प्रियंका चोपड़ा का यूं आया रिएक्शन

निक जोनास (Nick Jonas) ने किया परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के गाने पर डांस

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा के गाने पर जमकर नाचे निक जोनास
  • एक्ट्रेस ने वीडियो किया शेयर
  • प्रियंका चोपड़ा ने दिया निक जोनास के डांस पर रिएक्शन
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया था कि निक जोनास (Nick Jonas) को पंजाबी और बॉलीवुड गाने काफी पसंद हैं. यहां तक कि निक जोनास बॉलीवुड और पंजाबी गानों पर कई बार डांस भी करते हैं. हाल ही में इस बात का सबूत भी मिल गया है. दरअसल, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक जोनास परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा के गाने खड़के गलासी पर डांस करते नजर आ रहे हैं. निक जोनास का यह वीडियो खुद परिणीति चोपड़ा ने साझा किया है, जिस पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. 

Viral Video: शाहरुख खान और रणबीर कपूर ने लड़की बन किया पोल डांस, स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा बुरा हाल

परिणीति चोपड़ा ने निक जोनास  (Nick Jonas) का यह डांस वीडियो साझा करते हुए लिखा, "जब निक जोनास मुझसे और सिद्धार्थ से भी अच्छा डांस करते हैं." यह वीडियो लोगों का इतना ध्यान खींच रहा है कि कुछ ही देर पहले साझा हुए इस वीडियो को अब तक दस लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. निक जोनास के इस धमाकेदार वीडियो पर खुद प्रियंका चोपड़ा ने भी रिएक्शन दिया है. इसपर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, "शानदार." 

गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा के Baby Shower की फोटो हुई वायरल, इस अंदाज में दिखा कपल

बता दें कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन और साइना की तैयारी में लगी हुई हैं. जहां फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन एक थ्रिलर ड्रामा है तो वहीं साइना बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित है. वहीं, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' रिलीज हुई है. इस फिल्म के जरिए 'देसी गर्ल' ने लगभग 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है. उनकी यह फिल्म दर्शकों को तो खूब पसंद आ रही है, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा पाने में सफल नहीं हो पाई है. 

बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें वीडियो- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...