विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

'ड्रीम गर्ल' की कॉमेडी से लेकर तमन्ना के 'आखिरी सच' वाले सस्पेंस-थ्रिलर तक, इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं ये 4 फिल्में और वेब सीरीज

अगर आप भी टकटकी लगाए अगले वीकेंड पर बेहतरीन और शानदार फिल्मी और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि सिर्फ ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों पर भी कई बेहतरीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

Read Time: 4 mins
'ड्रीम गर्ल' की कॉमेडी से लेकर तमन्ना के 'आखिरी सच' वाले सस्पेंस-थ्रिलर तक, इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं ये 4 फिल्में और वेब सीरीज
इस हफ्ते लगेगा इन फिल्मों और वेब सीरीज से एंटरटेनमेंट का तड़का
नई दिल्ली:

इन दिनों हर किसी की जुबां पर बस एक ही फिल्म का नाम छाया हुआ है वो है गदर 2. हालांकि लोगों के दिलों दिमाग पर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की जबरदस्त अदाकारी से भरपूर फिल्म ओ माय गॉड 2 ने भी गहरा असर छोड़ा है. वहीं अब आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 2 भी  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. तो अगर आप भी टकटकी लगाए अगले वीकेंड पर बेहतरीन और शानदार फिल्मी और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि सिर्फ ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों पर भी कई बेहतरीन फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. चलिए आपको बताते हैं उन वेब सीरीज और फिल्मों की फेहरिस्त जो इस हफ्ते रिलीज होने जा रही हैं. यकीन मानिए पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी आपको एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलेगा. 

ड्रीम गर्ल 2

 गदर 2, ओएमजी 2 और घूमर के बाद अब लोगों को बेसब्री से आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का बेसब्री से इंतजार है. आयुष्मान खुराना की पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप रहीं, इसलिए अब सभी की निगाहें ड्रीम गर्ल 2 पर टिकी हुई हैं. आयुष्मान खुराना की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होने जा रही है. रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने ऑडियंस के मन में खासा एक्साइटमेंट पैदा कर दिया है जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिलेगा.  आपको बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा का किरदार निभा रहे हैं.  फिल्म में अनु कपूर, परेश रावल, असरानी और राजपाल यादव की बेहतरीन अदाकारी भी देखने को मिलेगी. ये फिल्म साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है. 

अकेली 

प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, ड्रीम गर्ल और छोरी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी नुसरत भरुचा की फिल्म 'अकेली' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है जिसे देखते हुए फैंस में क्यूरियोसिटी बढ़ गई है. अब देखना होगा कि दर्शकों को ये फिल्म सिनेमाघरों तक खींच कर ले जा पाएगी या नहीं.

आखिरी सच 

 जेलर में रजनीकांत और भोला शंकर में चिरंजीवी के साथ धमाल मचाने के बाद अब तमन्ना भाटिया ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. दरअसल 25 अगस्त को थ्रिलर वेब सीरीज 'आखिरी सच' डिज्नी प्लस हॉटस्टार में स्ट्रीम की जाएगी.  आखिरी सच दिल्ली की बुराड़ी में कुछ साल पहले दिल दहला देने वाली घटना पर आधारित है जिसमें एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने एक साथ खुदकुशी कर ली थी.इस सीरीज में अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

बजाओ 

रैपिंग के बाद रफ्तार अब एक्टिंग करते हुए भी नजर आएंगे. रफ्तार की अपकमिंग वेब सीरीज बजाओ 25 अगस्त को जियो सिनेमा पर प्रीमियर के लिए तैयार है. रैपर रफ्तार अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत इसी वेब सीरीज से करने जा रहे हैं.  यह वेब सीरीज म्यूजिक इंडस्ट्री की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Part 2: 60 फीसदी पूरी हो चुकी है शूटिंग, इस साल रिलीज होगी कल्कि 2898 एडी पार्ट 2, अमिताभ बच्चन फिर चटाएंगे प्रभास को धूल
'ड्रीम गर्ल' की कॉमेडी से लेकर तमन्ना के 'आखिरी सच' वाले सस्पेंस-थ्रिलर तक, इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं ये 4 फिल्में और वेब सीरीज
दीपिका पादुकोण ही नहीं कल्कि 2898 में नजर आई ये एक्ट्रेस, ऋतिक रोशन संग दे चुकी है ब्लॉकबस्टर, आपने पहचाना क्या ?
Next Article
दीपिका पादुकोण ही नहीं कल्कि 2898 में नजर आई ये एक्ट्रेस, ऋतिक रोशन संग दे चुकी है ब्लॉकबस्टर, आपने पहचाना क्या ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;