नेहा कक्कड़ ने दिया सोनू कक्कड़ के सवाल का दिया उल्टा जवाब तो भाई से पड़े चांटे- Viral हुआ Video

सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) ने अपने दोनों भाई-बहन से सवाल पूछा, जिसपर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने उल्टा जवाब दिया. नेहा कक्कड़ के इस जवाब को लेकर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने उन्हें थप्पड़ भी मारे.

नेहा कक्कड़ ने दिया सोनू कक्कड़ के सवाल का दिया उल्टा जवाब तो भाई से पड़े चांटे- Viral हुआ Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) से पड़ा थप्पड़

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने दिया सोनू कक्कड़ के सवाल का उल्टा जवाब
  • टोनी कक्कड़ ने मारे नेहा कक्कड़ को चांटे
  • नेहा कक्कड़ का फनी वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. इन दिनों नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में हनीमून मना रही थीं. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के साथ नजर आ रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि सोनू कक्कड़ ने अपने दोनों भाई-बहन से सवाल पूछा, जिसपर नेहा कक्कड़ ने उल्टा जवाब दिया. नेहा कक्कड़ के इस जवाब को लेकर टोनी कक्कड़ ने उन्हें थप्पड़ भी मारे.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह पुराना वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में तीनों भाई-बहन फनी वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें नजर आ रहा है कि सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) उनसे पूछती हैं कि बहुत सारे बादाम खाने से क्या होता है. इसपर नेहा कक्कड़, कीकू शारदा की आवाज में जवाब देती हैं, "बादाम खत्म हो जाते हैं." उनकी इस बात पर जहां तीनों हंसना शुरू कर देते हैं तो वहीं मजाक में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar), नेहा कक्कड़ के सिर पर प्यार में मारते भी हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को अब तक 6 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही वीडियो में तीनों भाई-बहन का अंदाज भी काफी क्यूट लग रहा है. बता दें कि नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. बीते महीने ही वह राइजिंग स्टार फेम के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. उनकी शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. नेहा कक्कड़ का आखिरी बार नेहू दा व्याह सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें वह और उनके पति रोहनप्रीत सिंह साथ दिखाई दिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com