Neha Dhupia का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, ब्लू कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photos

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वे ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

Neha Dhupia का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल, ब्लू कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photos

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • वायरल हुई नेहा धूपिया की लेटेस्ट तस्वीरें
  • ब्लू कलर के आउटफिट में दिखीं स्टनिंग
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं नेहा
नई दिल्ली :

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड से दूर होते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. नेहा आए दिन अपने से जुड़ी पोस्ट शेयर करती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. नेहा (Neha Dhupia Photos) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वे ब्लू कलर के खूबसूरत से आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में नेहा (Neha Dhupia) का ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए #hyderabad #blues जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है.

नेहा (Neha Dhupia) की तस्वीरों को उनके फैंस से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई उनकी फोटो पर 'ब्यूटीफुल' तो कोई ‘गॉर्जियस' कमेंट कर रहा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने नेहा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "स्टनिंग ब्लू है..मुझे ये कलर बहुत पसंद है". तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, "बहुत खूबसूरत दिख रही हो नेहा मैम". इस तरह के ढेरों कमेंट्स अभी भी नेहा की तस्वीरों पर आ रहे हैं. फोटोज को अभी तक 40 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बात करें नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने फिल्म ‘कयामत' से अपने करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म साल 2003 में आई थी. इसके बाद नेहा ‘जूली', ‘दे दना दन', ‘फंस गए रे ओबामा', चुप चुप के' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. हालांकि, अंगद बेदी से साल 2018 में शादी करने के बाद वे फिल्मों से दूर हो गई हैं. कपल की मेहर नाम की एक प्यारी सी बेटी है, जिसकी तस्वीरें नेहा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com