एयरपोर्ट पर हुई इधर-उधर भागने को मजबूर हुईं नीना गुप्ता, Video शेयर कर बोलीं- बहुत गुस्सा आया

नीना गुप्ता का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे हवाई यात्रा के दौरान अपने साथ हुई प्रॉब्लम के बारे में बात करती हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में नीना बताती हैं कि किस तरह उन्हें आपसी तालमेल में कमी की वजह से एयरपोर्ट पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

एयरपोर्ट पर हुई इधर-उधर भागने को मजबूर हुईं नीना गुप्ता, Video शेयर कर बोलीं- बहुत गुस्सा आया

नीना गुप्ता फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. नीना को सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखा जाता है. नीना गुप्ता आए दिन कोई न कोई पोस्ट साझा कर अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. नीना गुप्ता का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे हवाई यात्रा के दौरान अपने साथ हुई प्रॉब्लम के बारे में बात करती हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में नीना बताती हैं कि किस तरह उन्हें आपसी तालमेल में कमी की वजह से एयरपोर्ट पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

नीना गुप्ता को इस वीडियो में बोलते हुए देखा जा सकता है कि, “मैं एक बात कहना चाहती हूं जो आप लोगों को याद रखनी चाहिए अगर आप बोर्डिंग पास ऑनलाइन कराते हैं फिर भी हार्ड कॉपी अपने पास रखें. मैंने नहीं लिया. मैं आई हूं लाइन में खड़ी हूं. उन्होंने पूछा आपका बोर्डिंग पास कहां है. मैंने बोला अरे मैं लाई नहीं मैं भूल गई. मैं फिर वापस बोर्डिंग पास लेने गई तो उन्होंने कहा कि बोर्डिंग पास जो आपके फोन में है वही चलता है. फिर मैं आई और लाइन में लगी तो उन्होंने फिर बोर्डिंग पास मांगा. उन्होंने कहा इसके बिना नहीं जाने देंगे”.

इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें गुस्सा तो बहुत आया पर उन्होंने कुछ कहा नहीं. अंत में नीना गुप्ता ने कहा कि मेरा अनुभव कह रहा है कि आगे से जरूर हार्ड कॉपी लेकर चलें. नीना गुप्ता के इस पोस्ट पर जहां कुछ लोग एयरपोर्ट पर होने वाली इस तरह की दिक्कतों पर सहमती जता रहे हैं. वहीं कुछ कह रहे हैं कि उन्हें इस तरह पसेंजर्स का रास्ता ब्लॉक करके वीडियो नहीं बनानी चाहिए.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com