हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा के साथ ग्रीस में कर रहे हैं चिल, PHOTO में दिखा कपल का बेहद ग्लैमरस अंदाज

नताशा स्तांकोविक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो फोटो शेयर की है. उसमें वो और हार्दिक पंड्या दोनों दिखाई दे रहे हैं. दोनों का अंदाज एकदम निराला है. हार्दिक पंड्या को देखकर कोई भी कह सकता है कि वो नताशा के प्यार में पूरी तरह डूबे और खोए नजर आ रहे हैं

हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा के साथ ग्रीस में कर रहे हैं चिल, PHOTO में दिखा कपल का बेहद ग्लैमरस अंदाज

हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी के साथ ग्रीस में बिता रहे हैं समय

नई दिल्ली :

मैच से फिलहाल फुर्सत में चल रहे टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. अपनी पत्नी नताशा स्तांकोविक के साथ फिलहाल वो ग्रीस की रोमांटिक वादियों में शानदार वक्त बिता रहे हैं. दोनों किस कदर एक दूसरे में खोए हुए हैं इसका अंदाजा उन तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है जो खुद नताशा स्तांकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें ये जोड़ा बेहद स्टाइलिश अंदाज में भी दिखाई दे रहा है.

खोए खोए पंड्या

नताशा स्तांकोविक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो फोटो शेयर की है. उसमें वो और हार्दिक पंड्या दोनों दिखाई दे रहे हैं. दोनों का अंदाज एकदम निराला है. हार्दिक पंड्या को देखकर कोई भी कह सकता है कि वो नताशा स्तांकोविक के प्यार में पूरी तरह डूबे और खोए नजर आ रहे हैं. लेकिन नताशा स्तांकोविक को ये अंदाजा है कि वो कैमरे के सामने हैं. कैमरे को बहुत ही खूबसूरत एक्सप्रेशन के साथ वो प्यारा सा लुक दे रही हैं. नताशा स्तांकोविक एक पूल साइड बैंच पर बैठी हुई हैं जबकि हार्दिक पंड्या थोड़ा सा झुक कर उनके नजदीक खड़े हुए हैं. 

ऐसा है लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो में हार्दिक पंड्या और नताशा  स्तांकोविक दोनों का लुक एकदम स्टाइलिश नजर आ रहा है. हार्दिक पंड्या ने सिर पर क्रीम कलर का हैट लगाया है. जिसमें ब्राउन बेल्ट भी लगा है. साथ में पहना है एक लिपर्ड प्रिंट का ओवर कोट. जिस पर एक लिपर्ड भी साफ दिखाई दे रहा है. आंखों पर बेहद स्टाइलिश सन ग्लास है और गले में है मोटी सी चेन. जबकि नताशा स्तांकोविक को देखकर ये अंदाजा लगाना आसान है कि फोटो किसी स्विमिंग पूल के पास रखी बैंच पर क्लिक की गई है. जिसमें नताशा स्तांकोविक एक स्टालिश सा स्विम  सूट पहनी दिख रही हैं. गले में लॉकेट डला है और दोनों हाथों में अलग अलग ब्रेसलेट है. दोनों के इस स्टालिश लुक पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं.