नाना पाटेकर का वेलकम 3 में नहीं हुआ वेलकम, उदय शेट्टी को आया गुस्सा बोल- हम पुराने हो गए हैं

नाना पाटेकर छह साल बाद विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में नजर आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर नाना पाटेकर ने वेलकम टू द जंगल का हिस्सा न होने पर रिएक्शन दिया.

नाना पाटेकर का वेलकम 3 में नहीं हुआ वेलकम, उदय शेट्टी को आया गुस्सा बोल- हम पुराने हो गए हैं

वेलकम 3 का हिस्सा न होने पर छलका नाना पाटेकर का दर्द

नई दिल्ली :

नाना पाटेकर छह साल बाद विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में नजर आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर नाना पाटेकर ने वेलकम टू द जंगल का हिस्सा न होने पर रिएक्शन दिया. बता दें, अक्षय कुमार की हिट फ्रैंचाइज़ी वेलकम 3 की घोषणा कर दी गई है. इस फ्रैंचाइज़ी के पहले पार्ट में नाना पाटेकर उदय शेट्टी के रोल में देखे गए थे. वहीं तीसरे पार्ट में नाना की जगह सुनील शेट्टी और अरशद वारसी कास्ट किए गए हैं. इस पर जब नाना पाटेकर से सवाल किया गया तो उन्होंने क्या बोला, चलिए आपको बताते हैं. 

'द वैक्सीन वॉर' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जब नाना पाटेकर से वेलकम टू द जंगल का हिस्सा न होने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मैं इसका हिस्सा इसलिए नहीं हूं क्योंकि शायद उन्हें लगता होगा कि मैं बहुत पुराना हो गया हूं". इसके बाद अभिनेता ने स्टेज पर बैठे डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की तरफ इशारा करके बोला, "इन्हें नहीं लगता मैं इतना बूढ़ा हो गया हूं, इसलिए इन्होंने मुझे अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया. बस इतनी सी बात है".

बता दें, जब मी टू आन्दोलन के तहत तनुश्री दत्ता ने एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, तब से वे फिल्मों से गायब चल रहे थे. द वैक्सीन वॉर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें छह साल तक फिल्में नहीं मिल रही थीं? इस पर नाना ने कहा, "मेरे लिए इंडस्ट्री कभी बंद नहीं हुई. इंडस्ट्री आपके लिए अपने दरवाजे कभी बंद नहीं करती. यदि आप अच्छा काम करना चाहते हैं तो वे आपके पास आएंगे और आपसे पूछेंगे. यह आपको तय करना होगा कि आप कर सकते हैं या नहीं, आप करना चाहते हैं या नहीं. यहां पर हर किसी को काम मिलता है, यह आप पर निर्भर करता है कि आप इसे करना चाहते हैं या नहीं". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com