मौनी रॉय ने दिवाली से पहले ही इंटरनेट पर मचाई धूम, रेड कलर के आउटफिट में आईं नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल ड्रेस हर अवतार में फैन्स को अपना दीवाना बना लेती है. हाल ही में मौनी रॉय की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मौनी रॉय ने दिवाली से पहले ही इंटरनेट पर मचाई धूम, रेड कलर के आउटफिट में आईं नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • मौनी रॉय ने रेड कलर के लहंगे में शेयर की फोटो
  • दिवाली से पहले ही मौनी रॉय की इस फोटो ने इंटरनेट पर मचाया धमाका
  • National Handloom Day पर मौनी रॉय ने फैंस को दिया यह खास मैसेज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल ड्रेस हर अवतार में फैन्स को अपना दीवाना बना लेती हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसें मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में मौनी ने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है और अपने हाथों में दिया लिए हुए हैं सिर्फ इतना ही नहीं मौनी ने मांग टीका भी पहना है जिसकी काफी तारीफ हो रही है. यह उनके ट्रेडिशनल लुक की खूबसूरती में चार चांद लगा दे रहा है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए एक लंबा सा पोस्ट भी शेयर किया है. मौनी रॉय ने दीवाली (Diwali 2020) के मौके पर यह फोटो शेयर की है. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी फोटो शेयर करते हुए फैंस के लिए एक खास मैसेज भी शेयर किया है. मौनी ने लिखा- 'मैं खुद को इंडियन आउटफिट्स में सबसे ज्यादा पसंद करती हूं. मैं इन्हें प्यार करती हूं. हमारे बुनकर और कारीगर हमारे राष्ट्रीय खजाने हैं. वे हमें इस तरीके से खुशी प्रदान करते रहे हैं, हमारे जीवन को रंग देते हैं और सालों से हमारे घरों को रोशन कर रहे हैं. यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें उनके कपड़ों, कपड़ों की कंपनियों, प्रतिष्ठानों और डिजाइनरों का समर्थन करें. नेशनल हैंडलूम डे पर मैं एक स्थानीय दुकान से कुछ सुंदर दीये खरीदने और एक बेहद प्रतिभाशाली स्थानीय डिज़ाइनर @chameeandpalak द्वारा डिज़ाइन किए गए एक सुंदर कपड़े खरीदने का मन बना लिया है अब आपकी बारी है. मौनी ने इस पोस्ट को 1 घंटे पहले ही शेयर किया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.