मौनी रॉय और शक्ति मोहन ने कार में खूब किया डांस, Video शेयर कर बोलीं- सारे डांस फॉर्म कवर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में उनके साथ शक्ति मोहन (Shakti Mohan) भी नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय और शक्ति मोहन ने कार में खूब किया डांस, Video शेयर कर बोलीं- सारे डांस फॉर्म कवर

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपने लेटेस्ट फोटोशूट से तो कभी वीडियो के जरिए फैन्स का ध्यान आकर्षित करती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) की तस्वीरें और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. एक्ट्रेस ने फिर से अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कार में बैठी इंग्लिश सॉन्ग पर झूमती नजर आ रही हैं. इस दौरान मौनी रॉय (Mouni Roy Video) के साथ मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) भी नजर आ रही हैं.

पुनीत पाठक और निधि सिंह ने एक दूसरे को यूं पहनाई वरमाला, शादी का Video हुआ वायरल

मौनी रॉय (Mouni Roy) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कार की फ्रंट सीट पर बैठी हैं, जबकि शक्ति मोहन (Shakti Mohan) अपनी बहन संग पिछली सीट पर बैठी हैं. मौनी रॉय ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

कंगना रनौत ने पूछा, ' दिलजीत कहां है?', तो सिंगर ट्वीट कर बोले- 'ये लो पकड़ो मेरा शेड्यूल...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.