मदर्स डे स्पेशल: इन 6 गानों को सुन मां से लिपटकर रोने लगेंगे आप भी, हो गए जाएंगे इमोशनल

एक मां प्यार और स्नेह की प्रतिमूर्ति होती है, जो अपने जीवन का हर पल बलिदान करती है. एक मां अपने बच्चे की भलाई के लिए वह हर कुछ करती है, जो उसके बस में होता है. एक मां अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छे और बड़ी मार्गदर्शक होती है

मदर्स डे स्पेशल: इन 6 गानों को सुन मां से लिपटकर रोने लगेंगे आप भी, हो गए जाएंगे इमोशनल

इन 6 गानों को सुन मां से लिपटकर रोने लगेंगे आप भी

नई दिल्ली:

एक मां प्यार और स्नेह की प्रतिमूर्ति होती है, जो अपने जीवन का हर पल बलिदान करती है. एक मां अपने बच्चे की भलाई के लिए वह हर कुछ करती है, जो उसके बस में होता है. एक मां अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छे और बड़ी मार्गदर्शक होती हैं और कोई भी हमें अपनी मां से ज्यादा खास महसूस नहीं करा सकता है. हमारी उम्र चाहे जो भी हो, हम हमेशा अपनी मां के लिए बच्चे ही रहते हैं. मां के प्यार को साबित करने के लिए बॉलीवुड में कई शानदार गाने भी बन चुके हैं. 14 मई को  मदर्स डे हैं, ऐसे में हम आपको उन्हीं गानों से रूबरू करवाते हैं. 

गाना- चुनार
बॉलीवुड कभी भी हमें निराश नहीं करता है, चाहे बात हमारी मां की खुशी की हो या हमारी मातृभूमि भारत की. ये गाना फिल्म 'एबीसीडी 2' का है और इसमें वरुण धवन को अपनी मां को याद करते हुए डांस करते हुए नजर आते हैं, जो उनका सहारा रही हैं. अरिजीत सिंह की आवाज में गाए इस गाने के बोल मयूर सूरी ने लिखे हैं. गाने को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल चुका है.

गाना- मां
मदर्स डे स्पेशल के मौके पर फिल्म 'तारे जमीं पर' के इस सुपर इमोशनल गाने को कोई कैसे भूल सकता है? फिल्म में और अपने आप में एक अलग कहानी थी, और गाने को मंच पर सुना जा सकता है जब फिल्म का एक्टर ईशान अवस्थी को अपने बोर्डिंग स्कूल में होते हैं. गीत प्रसून जोशी की ओर लिखा गया था और शंकर महादेवन ने इसे प्रस्तुत किया गया था. इस फिल्म में आमिर खान और टिस्का चोपड़ा ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं.

गाना- लुका छुपी
यह गाना फिल्म 'रंग दे बसंती' का है, जिसमें दिल्ली के दोस्तों का एक ग्रुप अपने कॉमरेड, एक एयरफोर्स मैन के सम्मान के लिए संघर्ष करता है. लता मंगेशकर और ए.आर. रहमान द्वारा लिखित और प्रसून जोशी और ए.आर. रहमान, मधुर ट्रैक को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रियाएं मिलीं और इसे 34 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

गाना- मेरी मां
मशहूर सिंगर केके और इरशाद कामिल की ओर से लिखा गया, यह गाना 'यारियां' फिल्म का एक हिस्सा था और इसमें हीरो को एक संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म करते हुए अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाया गया था.

गाना- मां दा लाडला
यह मां के लिए बेहद शानदार गाना है. अपनी मां के साथ कुछ मजेदार समय बिताने के लिए आप कॉमेडी फिल्म 'दोस्ताना' का यह मजेदार गाना सुन सकते हैं. यह गाना किसी भी लड़के के लिए एकदम सही है जो अपनी मां के हाथ से निकल गया है. चाहे शादी के बाद हो या शहर से बाहर जाने के बाद.

गाना- तू कितनी अच्छी है
इस प्यारे संगीत 'तू कितनी अच्छी है' को सुने और इसे गुनगुनाए बिना मदर्स डे अधूरा रहेगा. मशहूर लता मंगेशकर की ओर से गाया गया 'तू कितनी अच्छी है', 1968 की फिल्म 'राजा और रंक' से है. संगीत लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने बनाया था, जबकि गीत आनंद बख्शी ने लिखा है. इस गाने में बॉलीवुड की पसंदीदा ऑनस्क्रीन मां निरूपा रॉय को दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब