डिस्को डांसर में मिथुन की हीरोइन रह चुकी एक्ट्रेस का बदल गया है पूरा लुक, मशहूर विलेन से अफेयर और ब्रेकअप के बाद फिल्मों को कह दिया था अलविदा

किम यशपाल अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस रह चुकी है. वह मिथुन, राजेश खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे बड़े स्टार की हीरोइन थीं. बेहद खूबसूरत किम का फैंस के दिलों पर जादू खूब चला. वहीं मिथुन चक्रवर्ती की सुपरहिट फिल्म 'डिस्को डांसर'  में वह उनके साथ शानदार डांस करती दिखीं. 

डिस्को डांसर में मिथुन की हीरोइन रह चुकी एक्ट्रेस का बदल गया है पूरा लुक, मशहूर विलेन से अफेयर और ब्रेकअप के बाद फिल्मों को कह दिया था अलविदा

डिस्को डांसर में मिथुन की हीरोइन रह चुकी एक्ट्रेस का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में 80-90 के दशक में ऐसी कई एक्ट्रेसेस रहीं, जिन्होंने अपने समय में फैंस के दिलों पर राज किया. हालांकि इनमें ने सफल होने के बाद अपना स्टारडम बनाए रखा और लंबे समय तक फिल्मों में नजर आईं. हालांकि कुछ एक्ट्रेसेस बेहद टैलेंटेड होने बाद भी आगे चलकर गुमनाम हो गईं. ऐसी ही एक्ट्रेस है किम यशपाल. किम उस दौर में मिथुन, राजेश खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे बड़े स्टार की हीरोइन रहीं. बेहद खूबसूरत किम का फैंस के दिलों पर जादू खूब चला. वह 80 के दशक में 'जिमी जिमी आजा आजा' गाने से काफी मशहूर हुईं. वहीं मिथुन चक्रवर्ती की सुपरहिट फिल्म 'डिस्को डांसर'  में वह उनके साथ शानदार डांस करती दिखीं. 

उनके साथ के स्टार आगे बढ़ गए, लेकिन किम बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बाद भी गुमनाम हो गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक किम फिल्म इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गई थीं. किम यशपाल एक्ट्रेस होने के साथ ही मॉडल भी थीं.   

कहा जाता है कि किम को करियर के शुरूआती दिनों में ही उस जमाने के मशहूर विलेन डैनी से प्यार हो गया था. कई सालों तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. किम से ब्रेकअप के बाद डैनी जहां करियर में आगे बढ़े तो वहीं किम फिल्मों से दूर होती गईं. फिल्म 'डिस्को डांसर' से पहले किम यशपाल 'नसीब' और 'फिर वही रात' में भी नजर आई थीं. 

उस जमाने की खूबसूरत एक्ट्रसेस में उनका भी नाम शामिल था और वह कई मैगजीन के कवर पेज पर हुआ करती थीं. कई सालों बाद उनकी मौत की अपवाह भी उड़ी, हालांकि 2016 में उनकी फोटो वायरल हुई थी. उन्होंने 2014 में लास्ट पोस्ट फेसबुक पर की थी. बाद में पता चला वह मुंबई में ही गुमनामी की जिंदगी की जी रही है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट