Mithun Chakraborty की बहू मदालसा शर्मा ने 'मेरा जूता है जापानी' सॉन्ग पर किया डांस, Video ने जीता दिल

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Mithun Chakraborty की बहू मदालसा शर्मा ने 'मेरा जूता है जापानी' सॉन्ग पर किया डांस, Video ने जीता दिल

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. एक्ट्रेस जैसी ही कोई पोस्ट शेयर करती हैं वो वायरल हो जाता है. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में धमाल मचाने के साथ-साथ अपने स्टाइल और अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'मेरा जूता है जापानी' (Mera Joota Hai Japani) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

Sapna Choudhary ने 'बदली बदली लागे' हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, भीड़ हुई बेकाबू- देखें थ्रोबैक Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैसे 'मेरा जूता है जापानी' (Mera Joota Hai Japani) सॉन्ग पर झूमकर चल रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को गणतंत्र दिवस के मौके पर शेयर किया था. बता दें कि मदालसा शर्मा स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में काव्या झावेरी का किरदार अदा कर रही हैं. 

गाय-भैंस को गाड़ी से चराने निकले धर्मेंद्र, बोले-अच्छी घास जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था. मदालसा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) की शादी साल 2018 के जुलाई महीने में हुई थी. मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है. मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.