Mirzapur: 'इज्जत नहीं करते हैं...', कालीन भैया से गुड्डू पंडित तक के भौकाल डायलॉग, जिन्होंने जीता दिल

मिर्जापुर (Mirzapur) के पहले सीजन में ही पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal) और दिव्येंदु जैसे कलाकारों के कुछ ऐसे डायलॉग्स थे, जो दर्शकों के दिलों-दिमाग में घर कर गए.

Mirzapur: 'इज्जत नहीं करते हैं...', कालीन भैया से गुड्डू पंडित तक के भौकाल डायलॉग, जिन्होंने जीता दिल

मिर्जापुर (Mirzapur) के मशहूर डायलॉग्स

खास बातें

  • 'मिर्जापुर' के मशहूर डायलॉग्स जिन्होंने जीता दर्शकों का दिल
  • पंकज त्रिपाठी से लेकर अली फजल की एक्टिंग ने किया प्रभावित
  • जल्द ही रिलीज होने वाला है 'मिर्जापुर' का सीजन 2
नई दिल्ली:

'मिर्जापुर' सीरीज की अपार सफलता के बाद अब दर्शकों को 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur) का भी बेसब्री से इंतजार है. सीरीज का टीजर रिलीज होने के बाद 'मिर्जापुर 2' को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. वहीं, मिर्जापुर के पहले सीजन में ही पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal) और दिव्येंदु जैसे कलाकारों के कुछ ऐसे डायलॉग्स थे, जो दर्शकों के दिलों-दिमाग में घर कर गए. 'मिर्जापुर' की अपार सफलता के पीछे न केवल कलाकारों की एक्टिंग थी, बल्कि उनके जबरदस्त लोकप्रिय डायलॉग्स भी थे. 

'मिर्जापुर' (Mirzapur) के पहले सीजन में गुड्डू पंडित यानी अली फजल (Ali Fazal) का डायलॉग 'शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है' काफी लोकप्रिय हुआ था. जब कोई व्यक्ति किसी काम को शुरुआत में नापसंद करता है, लेकिन बाद में उसे उस काम से ही लगाव हो जाता है तो यह डायलॉग उनके ऊपर फिट बैठता है. 

'मिर्जापुर' (Mirzapur) के पहले सीजन में कालीन भैया का डायलॉग 'डर की यही दिक्कत है कि कभी भी खत्म हो सकता है' ने भी लोगों का खूब दिल जीता था. इस डायलॉग को पंकज त्रिपाठी ने बड़े ही शानदार अंदाज में कहा था, जो दर्शकों को भी खूब पसंद आया था. 

'मिर्जापुर' (Mirzapur) के पहले सीजन में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी ने अपने एक नहीं बल्कि कई डायलॉग्स से सीरीज में धमाल मचा दिया था. इन्हीं में से उनका एक डायलॉग है, 'इज्जत नहीं करते हैं… डरते हैं सब'.

पंकज त्रिपाठी के अलावा 'मिर्जापुर' (Mirzapur) सीजन वन में गुड्डू पंडित बने अली फजल ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनका एक मशहूर डायलॉग है, 'अब चाहे सांप आके घर में दोस्ती करले… रहता तो जहरीला ही है ना.

अली फजल  (Ali Fazal)के ही मशहूर डायलॉग्स में से एक है, 'ये जो वनमानुष जैसा शरीर बना रहे हैं ना, ये एकदम मैच करता है.'

'मिर्जापुर' के पहले सीजन को लेकर कहा जा सकता है कि इसमें एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपनी अलग ही छाप छोड़ी थी. उन्हीं के लोकप्रिय डायलॉग्स में से एक है, 'तुम्हारे पास है ही क्या जो खींच लें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'मिर्जापुर' के सीजन 2 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, रसिका दुगल और श्वेता त्रिपाठी की वापसी होगी. शो में कई नए  चेहरे भी नजर आएंगे जिनमें अमित सियाल (इनसाइड एज), विजय वर्मा (गली बॉय, यारा), ईशा तलवार (कामयाब, कालाकांडी) और प्रियांशु पेनयुली (एक्सट्रैक्शन, भावेश जोशी सुपरहीरो) शामिल हैं. मिर्जापुर सीजन 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को रिलीज होगा.