मिर्जापुर फेम दिव्येंदु शर्मा स्टारर फिल्म 'मेरे देश की धरती' का टाइटल गाना लॉन्च, नए अंदाज में दिखेगा पुराना गाना

'मिर्जापुर' फेम दिव्येंदु स्टारर फिल्म 'मेरे देश की धरती' के ट्रेलर को बड़े ही भव्य अंदाज में लॉन्च किया गया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

मिर्जापुर फेम दिव्येंदु शर्मा स्टारर फिल्म 'मेरे देश की धरती' का टाइटल गाना लॉन्च, नए अंदाज में दिखेगा पुराना गाना

'मेरे देश की धरती' का टाइटल गाना लॉन्च

नई दिल्ली :

कार्निवल मोशन पिक्चर्स ने हाल ही में 'मिर्जापुर' फेम दिव्येंदु शर्मा स्टारर फिल्म 'मेरे देश की धरती' के ट्रेलर को लॉन्च किया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. अब कार्निवल मोशन पिक्चर्स ने जल्द ही देशभर में रिलीज होने जा रही फिल्म 'मेरे देश की धरती' का टाइटल  गाना भी आज जारी कर दिया है. फिल्म के टाइटल गीत 'मेरे देश की धरती' को विक्रम मोंट्रोस ने कम्पोज किया है, जिसमें देश की एकता, अखंडता, देश की मिट्टी और प्राकृतिक ख़ूबसूरती का नजारा देखने को मिलेगा. गाने को गाया है गायक सुखविंदर ने, जबकि लिरिक्स दिया है अजीम शिराजी ने.

फिल्म की एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयंका कहती हैं, "पूरी फिल्म सामाजिक संदेशों से सजी है मैं खुद भी इस फिल्म की कहानी से बेहद प्रभावित हूं. ग्रामीण जीवन के बारे में लोग अक्सर बात तो करते हैं, मगर शहर में रहनेवाले कम ही लोगों को ग्रामीण जीवन का अनुभव होता है. ऐसे में मैं चाहती हूं कि बड़ी संख्या में लोग फिल्म को देखें." 

अनुप्रिया गोयंका आगे कहती हैं, "फ़िल्म के टाइटल गाने की शूटिंग करने का अनुभव बेहद शानदार रहा. दशकों से बेहद लोकप्रिय रहे मूल गाने से प्रेरित गाने को एक नए अंदाज में पेश किया गया है. हमने फिल्म को बेहद जुनून के साथ बनाया है. उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे."

बता दें कि फिल्म में मिर्जापुर फेम एक्टर दिव्येंदु लीड रोल में हैं. अनुप्रिया गोयंका, अनंत विधात और राजेश शर्मा जैसे एक्टर भी फिल्म में नजर आएंगे. फ़िल्म का निर्देशक फराज अहमद ने किया है. कॉमेडी के तड़के के साथ सामजिक संदेश और बढ़िया परफॉर्मेंसेस से सजी 'मेरे देश की धरती' सिनेमाघरों में 06 मई, 2022 को‌ रिलीज होगी.  

ये VIDEO भी देखें : अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह पायलटों के साथ पोज देते नजर आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com