मिलिए कैटरीना कैफ की स्टाइलिश बहनों से, शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान में हुई थी. शादी का बहुत ही शाही अंदाज में बंदोबस्त किया गया था. अब इजाबेल ने शादी की कुछ फोटो शेयर की हैं.

मिलिए कैटरीना कैफ की स्टाइलिश बहनों से, शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

मिलिए कैटरीना कैफ की बहनों से

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान में हुई थी. शादी का बहुत ही शाही अंदाज में बंदोबस्त किया गया था. शादी में चुनिंदा लोग ही आए थे और सभी चीजों का काफी गोपनीय रखा गया था. हालांकि कपल के रिसेप्शन को लेकर कई बातें सामने आ रही थीं, लेकिन अभी तक वेडिंग रिसेप्शन नहीं हो सका है. लेकिन कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें जरूर सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. अब कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर बहनों की फोटो शेयर की हैं. 

कैटरीना कैफ की छह बहनें और एक भाई हैं. इस तरह वह आठ भाई बहन हैं. कैटरीना कैफ की तीन बड़ी बहनें स्टेफनी, क्रिस्टीन और नताशा हैं जबकि तीन छोटी बहनें मेलिसा, सोनिया और इजाबेल हैं. उनका एक बड़ा भाई माइकेल भी है. इस तरह इजाबेल ने दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें छह बहनें पीली ड्रेस में नजर आ रही हैं. यह फोटो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की हैं और इसके साथ इजाबेल ने लिखा है, 'यादें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com