'जब आप बड़े हो जाते हैं तो लोग छोटे', प्रियंका-परिणीति को लेकर बहन मीरा चोपड़ा का छलका दर्द, बोलीं- उन दोनों ने मुझे...

मीरा चोपड़ा जल्द ही फिल्म सफेद में दिखाई देने वाली हैं, जो कि 29 दिसंबर को रिलीज हो रही है. मीरा ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने दिल के दर्द को बयां किया.

'जब आप बड़े हो जाते हैं तो लोग छोटे', प्रियंका-परिणीति को लेकर बहन मीरा चोपड़ा का छलका दर्द, बोलीं- उन दोनों ने मुझे...

मीरा चोपड़ा ने बहन परिणीति-प्रियंका को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में चोपड़ा सिस्टर्स काफी फेमस हैं. प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बीच की बॉन्डिंग के बारे में हर कोई जनता है. वहीं इन दिनों प्रियंका और परिणीति की कजिन सिस्टर मन्नारा भी बिग बॉस 17 के घर में नाम कमा रही हैं. पर क्या आप जानते हैं मन्नारा के अलावा भी परिणीति और प्रियंका की एक कजिन हैं, जिनका नाम मीरा चोपड़ा है. जी हां, मीरा चोपड़ा भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मीरा ने अपनी दोनों बहनों परिणीति और प्रियंका को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

प्रियंका और परिणीती को लेकर मीरा चोपड़ा ने किया खुलासा
मीरा चोपड़ा जल्द ही फिल्म सफेद में दिखाई देने वाली हैं, जो कि 29 दिसंबर को रिलीज हो रही है. मीरा ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने दिल के दर्द को बयां किया. मीरा के मुताबिक, जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में सोचा तो उन्हें अपनी बहनों से कोई सपोर्ट नहीं मिला. मीरा ने कहा कि शुरुआत से ही वे अपनी दोनों बहनों के क्लोज नहीं रहीं और उनके बीच बहनों जैसा रिश्ता नहीं है. इंडस्ट्री में कोई सपोर्ट न मिलने वाली बात पर मीरा ने कहा, "जब इंडस्ट्री में आपकी तीन-चार बहनें हों तो आपको उनका सपोर्ट मिलता है, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों बहनों से नहीं मिला प्यार 
मीरा ने बताया कि उनकी फैमिली की बातचीत परिणीति चोपड़ा की फैमिली से सालों पहले से बंद है. ऐसे में मीरा ने कभी नहीं सोचा कि वे अपनी फैमिली के खिलाफ जाकर उनसे बात करें. मीरा ने कहा, "परिणीति के साथ कभी फैमिली वाली बात ही नहीं आई". वहीं, मीरा ने प्रियंका के साथ अपने बॉन्ड पर कहा कि वे प्रियंका की फैमिली के बेहद करीब हैं, लेकिन उन्हें सिस्टरहुड वाली फीलिंग कभी नहीं आई. मीरा ने कहा कि वे प्रियंका से बहुत प्यार करती हैं, लेकिन प्रियंका ने उन्हें बहन के रिश्ते से दूर रखा. मीरा ने दोनों बहनों की तरफ इशारा करते हुए यह भी कहा कि जब लोग बड़े हो जाते हैं तो बाकी लोग उनके लिए छोटे हो जाते हैं.