बॉलीवुड की 'दामिनी' की लेटेस्ट फोटो कर देंगी शॉक्ड, 41 साल पुरानी फिल्म हीरो की राधा का बदल गया है अब पूरा लुक

41 साल पहले हीरो फिल्म से इस एक्ट्रेस ने फैन्स का दिल जीता था. फिर बॉलीवुड की दामिनी बन गई. इस एक्ट्रेस को देखकर आप भी कहेंगे उम्र तो सिर्फ एक नंबर है.

बॉलीवुड की 'दामिनी' की लेटेस्ट फोटो कर देंगी शॉक्ड, 41 साल पुरानी फिल्म हीरो की राधा का बदल गया है अब पूरा लुक

बॉलीवुड की दामिनी की लेटेस्ट फोटो आई सामने

नई दिल्ली:

महज 17 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीतकर बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली नब्बे के दौर की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि भले ही इस समय फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह एक्टिव हैं. मीनाक्षी शेषाद्रि ने हाल ही में ट्रेडिशनल लुक में फोटोशूट करवाया है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि घायल, मेरी जंग, घातक और दामिनी जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि अपने करियर के पीक पर ही फिल्मों से दूर हो गई थीं. घातक फिल्म के बाद मीनाक्षी शेषाद्रि ने बॉलीवुड को अलविदा कहकर एक बैंकर से शादी कर ली और विदेश में सैटल हो गईं. कई साल बाद मीनाक्षी शेषाद्रि फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. उनका हालिया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. तो चलिए आपको दिखाते हैं मीनाक्षी शेषाद्री की वो खूबसूरत तस्वीर जिसने लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

ऐज इज जस्ट अ नंबर 
मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर अपनी बेहद खूबसूरत से बेज गोल्डन कलर के लहंगे में प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में मीनाक्षी शेषाद्रि बहुत ही ब्यूटीफुल और एलीगेंट लग रही हैं. उन्होंने गले में हैवी नेकलेस कैरी किया है और गुलाब के फूल लगाकर जूड़ा बनाया है.  दामिनी एक्ट्रेस की फ्लॉलेस देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि ऐज इज़ जस्ट अ नंबर. इन तस्वीरों में मीनाक्षी शेषाद्री की खूबसूरती देख फैंस के होश उड़ गए हैं और धड़कनें तेज हो गई हैं.  इस उम्र में भी अपनी ब्यूटी से मीनाक्षी शेषाद्रि नई हीरोइनों को मात दे रही हैं. 

फैंस ने पूछा- कमबैक कब कर रही हैं 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीनाक्षी शेषाद्रि के इस लुक को उनके फैंस काफी सराह रहे हैं. एक फैन ने तो मीनाक्षी शेषाद्रि ने पूछ लिया है कि आप कब कमबैक कर रही हैं. एक यूजर ने कहा कि आप मेरा चाइल्डहुड क्रश हो. आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्रि अपने बच्चों की परवरिश के साथ साथ टेक्सास में डांस क्लास चलाती हैं. वो एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर हैं और अपनी पूरी टीम के साथ देश विदेश में इवेंट्स भी करती रहती हैं.