मिस इंडिया रनरअप मान्या ने मम्मी-पापा को पहनाया ताज, देखें फैमिली का इमोशनल Video

मान्या सिंह (Manya Singh) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सिर से ताज निकालकर अपनी मम्मी और पापा के सिर पर रखती हुई दिखाई दे रही हैं.

मिस इंडिया रनरअप मान्या ने मम्मी-पापा को पहनाया ताज, देखें फैमिली का इमोशनल Video

मान्या सिंह (Manya Singh) ने मम्मी-पापा को पहनाया ताज

खास बातें

  • मान्या सिंह ने अपने सिर से ताज निकालकर मम्मी और पापा को पहनाया
  • जीत की खुशी परिवार संग साझा करती दिखीं मान्या सिंह
  • मान्या सिंह का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

मिस इंडिया रनर अप बनीं मान्या सिंह (Manya Singh) ने अपनी मेहनत के साथ-साथ खिताब तो जीता ही, साथ ही लाखों लोगों का दिल भी जीत लिया. मिस इंडिया रनरअप बनने के बाद से ही मान्या सिंह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सिर से ताज निकालकर अपनी मम्मी और पापा के सिर पर रखती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को मिस इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

मिस इंडिया रनरअप बनते ही Manya पहुंची पापा के ऑटो के पास, मां के छुए पैर तो पिता के पोछे आंसू- देखें Video

मान्या सिंह (Manya Singh) अपने इस वीडियो में अपने सिर से ताज निकालकर पहले मम्मी के सिर पर रखती हैं. ऐसे में उनकी मम्मी खुश हो जाती हैं और भावुक भी हो जाती हैं. उसके बाद मान्या सिंह ताज को अपने पापा के सिर पर भी पहनाती हैं, जिससे उनके पापा भी काफी खुश नजर आते हैं. मान्या सिंह के इस वीडियो को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले मान्या सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह जीत के तुरंत बाद ही अपने पापा के ऑटो के पास पहुंची नजर आ रही थीं. वहां पहुंचकर वह अपने मम्मी के पैर छूती हैं और अपने पापा के आंसुओं को भी पोछती हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मान्या (Manya Singh) पीटीआई भाषा को साक्षात्कार दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे उनके लिए पढ़ाई करना भी काफी मुश्किल हुआ करता था. मान्या ने कहा, "14 साल की उम्र में, मैं देखती थी कि मेरे आसपास की लड़कियां जीवन का आनंद उठा रही हैं, अच्छे कपड़े पहन रही हैं, स्कूल जा रही हैं. मुझे पता था कि मेरा जीवन उनकी तरह नहीं है." मान्या के मुताबिक एक बार उनको शैक्षणिक संस्थान में प्रवेश दिलाने के लिए उनकी मां को गहने बेचने पड़े.  मान्या ने कहा, "मिस इंडिया मेरा बचपन का सपना नहीं था. लेकिन मैं डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बनना चाहती थी. हालांकि उससे मेरे माता-पिता खुश होते लेकिन मैं साधारण जीवन नहीं जीना चाहती थी. मैं जीवन में कुछ 'मसाला' चाहती थी.'