कॉमेडियन सुनील पाल ने Manoj Bajpaye को कहा 'गिरा हुआ आदमी' तो एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

कॉमेडियन सुनील पाल के मनोज बाजपेयी पर कमेंट करने के बाद अब एक्टर का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने सुनील को सलाह देते हुए अपनी बात कही है.

कॉमेडियन सुनील पाल ने Manoj Bajpaye को कहा 'गिरा हुआ आदमी' तो एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

सुनील पाल के कमेंट करने के बाद अब मनोज बाजपेयी ने दिया करारा जबाव

नई दिल्ली:

एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी शेयर की गई पोस्ट के लिए भी जाने जाते हैं. इसी बीच मनोज बाजपेयी पर किया गया कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल कॉमेडियन सुनील पाल ने पॉपुलर एक्टर मनोज बाजपेई को गिरा हुआ आदमी कहा है. इतना ही नहीं हैरानी वाली बात तो तब हुई जब सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी की सीरीज 'द फैमिली मैन' को 'पोर्न' बताया है. वहीं इस कमेंट को देखते ही मनोज बाजपेयी की हंसी छूट गई. वे कमेंट को देख कर एक मिनट तक हंसते रहे. जिसके बाद मनोज बाजपेयी गजब का  रिएक्शन सामने आया है. 

क्या कहा सुनील पाल ने 
सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी पर तंज कसते हुए कहा, 'वह कितना भी बड़ा एक्टर होगा. इतने अवॉर्ड्स मिलने के बाद भी उससे ज्यादा गिरा हुआ और बदतमीज आदमी नहीं देखा. उन्हें कितने अवॉर्ड ना मिले हों, लेकिन वह पोर्न जैसा कंटेंट बनाते हैं." इसके अलावा सुनिल ने फैमिली मैन के दूसरे सीजन की भी आलोचना की है.

मनोज बाजपेयी का क्या रहा रिएक्शन
मनोज बाजपेयी ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू में इस बात को साफ करते हुए कहा, 'मैं इस बात को समझ सकता हूं कि लोगों के पास काम नहीं है. ऐसे में मैं उन्हें मेडिटेशन करना चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन प्रोजेक्ट पर काम कर चुके हैं सुनिल
आपको बता दें कि सुनील पाल ने साल 2005 में 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को जीता था. जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की  'फिर हेरा फेरी', 'अपना सपना मनी मनी' जैसी फिल्मों में छोटे कॉमेडियन का किरदार किया था. इस बाद अब सुनील का कमेंट सामने आया है जिसमें वह कहते हैं कि बड़े लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप की कमी का फायदा उठाते हैं.