विज्ञापन
Story ProgressBack

मनोज बाजपेयी ने बताया क्यों हो रहे हैं चुनावी सर्वे फेल, कहा- प्रशांत किशोर से होती रहती है मेरी बातचीत

एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में राजनीति पर अपने नजरिए, प्रशांत किशोर से दोस्ती और चुनावी सर्वे पर अपनी बात रखी है.

Read Time: 3 mins
मनोज बाजपेयी ने बताया क्यों हो रहे हैं चुनावी सर्वे फेल, कहा- प्रशांत किशोर से होती रहती है मेरी बातचीत
मनोज बाजपेयी ने बिहार की राजनीति पर की बात
नई दिल्ली:

द फैमिली मैन, किलर सूप और गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए फेमस एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों भैया जी के लिए चर्चा में हैं. इसके प्रमोशन में वह खूब बिजी नजर आ रहे हैं. इसी बीच राजनीति पर अक्सर अपना नजरिया शेयर करने वाले दिग्गज एक्टर ने बिहार की राजनीति और चुनावी सर्वे पर खुलकर बात करते हुए नजर आए. दरअसल, रनवीर अलाहबादिया के पॉडकास्ट पर मनोज बाजपेयी ने प्रशांत किशोर पर अपनी राय रखी, जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, प्रशांत किशोर, जिन्हें पीके के नाम से भी जाना जाता है वह राजनीतिक रणनीतिकार और राजनीतिज्ञ हैं. 

एक्टर मनोज बाजपेयी ने कहा, प्रशांत किशोर से मेरी बातचीत होती रहती है. फोन आता है उनका. हम लोग बिहार की राजनीति के बारे में, नेशनल राजनीति या फिर मेरी एक्टिंग के बारे में खूब सारी बातें करते हैं. मैं सबसे बात करता हूं. बहुत लोंगों से मेरी दोस्ती है. प्रशांत किशोर ने सोशल मीडिया पर राज किया है. उनकी कंपनी सर्वे करती रहती है, जिसमें उनकी महारथ है. 

इसके अलावा चुनावी सर्वे पर अपनी बात रखते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, आज का वोटर बोलता नहीं है. वह चुप है. उसे लगता है बेवजह विवाद में मैं नहीं पड़ूंगा. वो स्मार्ट हो गया है. किसी को भी वोट देगा. लेकिन बताएगा नहीं. आप सर्वे जितना बड़ा रखो लेकिन वो फेल है. आपके सर्वे फेल हैं. सोशल मीडिया और टीवी सबके सर्वे फेल हो रहे हैं. सच यही है कि वोटर बोल नहीं रहा है. मैं और मेरी पत्नी शबाना राजनीति पर खूब बातचीत करते हैं. अलग अलग राय होती है. कभी सेम भी होती है. मुझे लगता है कि सबको जाननी चाहिए. 

इतना ही नहीं बिहार की राजनीति पर एक्टर ने कहा, नेशनल और स्टेट राजनीति पर बात करनी है तो बिहार चले जाओ. नुक्कड़ पर बैठ जाओ तो जो ज्ञान मिलेगा वह कही नहीं है. ग्राउंड पर जो आदमी है वो बहुत समझदार है उसकी समझदारी के सामने मुंबई दिल्ली के लोग फीके पड़ जाएंगे. उन्हें हर बात पता है.

गौरतलब है कि फिल्मों के अलावा मनोज बाजपेयी के अक्सर राजनीति में आने की खबरें भी रहती हैं. लेकिन आखिर में वह अफवाह साबित होती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो भैया जी 24 मई यानी आज रिलीज हो रही है. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब सुशांत और शाहरुख ने किया DDLJ के गाने पर डांस, फैन्स हो गए इमोशनल, बोले- दो आउटसाइडर्स ने इंडस्ट्री हिला दी
मनोज बाजपेयी ने बताया क्यों हो रहे हैं चुनावी सर्वे फेल, कहा- प्रशांत किशोर से होती रहती है मेरी बातचीत
कौन हैं मुरलीकांत पेटकर, जिनपर बनी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन
Next Article
कौन हैं मुरलीकांत पेटकर, जिनपर बनी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;