मंदिरा बेदी ने मैरिज एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल नोट, बोलीं- आज हमारी शादी की 23वीं सालगिरह होती

मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया  है. मंदिरा ने अपने पति राज कौशल के साथ शादी की पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि आज उनकी शादी की 23वीं सालगिरह होती. 

मंदिरा बेदी ने मैरिज एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल नोट, बोलीं- आज हमारी शादी की 23वीं सालगिरह होती

मंदिरा बेदी-राज कौशल फोटो

मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया  है. मंदिरा ने अपने पति राज कौशल के साथ शादी की पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि आज उनकी शादी की 23वीं सालगिरह होती. राज कौशल का पिछले साल 30 जून को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था. बॉलीवुड का ये कपल अपनी बेहतरीन बॉन्डिंग के लिए पहचाना जाता था. राज के निधन के बाद मंदिरा ने काफी बहादुरी से खुद को संभाला. दोनों ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए 14 फरवरी यानी कि वैलंटाइन डे को चुना था. अब राज कौशल के निधन के बाद ये पहला वैलेंटाइन डे है, जो मंदिरा बेदी अकेले गुजार रही हैं. अब ये खुशनुमा तस्वीरें ही मंदिरा बेदी की यादों का हिस्सा हैं. जिन्हें उन्होंने एक टूटे हुए दिल के साथ शेयर किया है.

मंदिरा बेदी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे दुल्हन के जोड़े में दिखाई दे रहीं हैं. साथ में दूल्हा बने राज कौशल भी नजर आ रहे हैं. सिर पर सजा मांग टीका, माथे पर छोटी सी बिंदिया, गले में चोकर और सादगी भरे अंदाज में भी मंदिरा बेदी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. तकरीबन 23 साल पुरानी इस फोटो पर दोनों के चेहरे पर सजी मुस्कान को देखकर बस यही लग रहा है कि ये जोड़ा मेड फॉर इच अदर ही था.

अपने रिश्ते को शादी में तब्दील करने से पहले राज कौशल और मंदिरा बेदी ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों की मुलाकात फिल्म मेकर मुकुल आनंद के घर हुई थी, जहां मंदिरा बेदी ऑडिशन के सिलसिले में गईं थी. राज कौशल उस वक्त मुकुल आनंद के असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करते थे. ये बात 1996 की है. दोनों ने एक दूसरे को देखा और उसके बाद डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ. साल 1999 में 14 फरवरी के दिन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. आज इस बात को 23 साल हो चुके हैं. शादी के बारह साल बाद मंदिरा बेदी ने बेटे को जन्म दिया था, जबकि एक बेटी को दोनों ने गोद लिया था.

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com