म्यूजिक वीडियो 'मां ओ मां' पोस्टर में बेटे के साथ दिखीं Mandakini, फैंस ने कहा- स्वागत है 

'राम तेरी गंगा मैली' फेम एक्ट्रेस मंदाकिनी ने 'मां ओ मां' के म्यूजिक वीडियो से वापसी की है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर शेयर किया है. मंदाकिनी ने पोस्टर को कैप्शन दिया, “पोस्टर पर अपनी राय दें.

म्यूजिक वीडियो 'मां ओ मां' पोस्टर में बेटे के साथ दिखीं Mandakini, फैंस ने कहा- स्वागत है 

'मां ओ मां' के पोस्टर में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं मंदाकिनी

नई दिल्ली :

राम तेरी गंगा मैली फेम एक्ट्रेस मंदाकिनी ने 'मां ओ मां' के म्यूजिक वीडियो से वापसी की है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर शेयर किया है. मंदाकिनी ने पोस्टर को कैप्शन दिया, “पोस्टर पर अपनी राय दें. मुझे जान कर खुशी होगी."फैंस ने पोस्टर के कमेंट सेक्शन में उनका स्वागत करते हुए काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा, पोस्टर सुंदर दिख रहा है. वापसी पर स्वागत है. एक अन्य फैन ने लिखा, "बहुत सुंदर मैं आपको फिर से स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता. बबली हक और मीरा द्वारा रचित, "मां ओ मां" को ऋषभ गिरी ने गाया है.

मंदाकिनी ने इससे पहले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग से कुछ फोटो शेयर की थीं. वहीं ईटाइम्स के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने म्यूजिक वीडियो के बारे में बात की थी और कहा, मैं निर्देशक साजन अग्रवाल जी के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं. मैं उन्हें लंबे समय से जानती हूं लेकिन आखिरकार हम साथ काम कर रहे हैं. मां ओ मां एक बहुत ही सुंदर गाना है और मुझे सुनते ही इस गाने से  प्यार हो गया. इस गाने की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें मेरा बेटा लीड रोल में है. 

राज कपूर की 1985 की फिल्म राम तेरी गंगा मैली में दिखाई देने के बाद मंदाकिनी को पहली बार दुनिया फर में लोग जानने लगे. फिल्म में उन्होंने राजीव कपूर के साथ काम किया था. बाद में उन्हें डांस डांस, तेजाब, आखिरी बाजी जैसी फिल्मों में देखा गया. आखिरी बार वह 1996 में फिल्म ज़ोरदार में दिखी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com