व्हाइट सूट में 'मर्डर गर्ल' मल्लिका शेरावत का दिखा देसी अंदाज, फैन्स बोले- 'चांदनी' से भी खूबसूरत...Video 

इस वीडियो में आप मल्लिका शेरावत को व्हाइट कलर के सलवार सूट, गले में चोकर और बंधे हुए बालों में देख सकते हैं. इस लुक में वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

व्हाइट सूट में 'मर्डर गर्ल' मल्लिका शेरावत का दिखा देसी अंदाज, फैन्स बोले- 'चांदनी' से भी खूबसूरत...Video 

मल्लिका शेरावत का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का बॉलीवुड में बड़ा नाम है. कुछ एक फिल्मों में काम करने के बाद हालांकि मल्लिका ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने फैन्स के साथ टच में रहती हैं. मल्लिका आये दिन अपने फैन्स के लिए पोस्ट साझा करना नहीं भूलतीं. इसी क्रम में अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे कि लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में मल्लिका शेरावत का देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि इस देसी अंदाज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी के पेज से मल्लिका शेरावत के इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप मल्लिका को व्हाइट कलर के सलवार सूट, गले में चोकर और बंधे हुए बालों में देख सकते हैं. इस लुक में वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. मल्लिका वीडियो में सबसे पहले अपनी गाड़ी से उतरती हैं और पैपराजी को जाकर पोज देने लगती हैं. वे इस दौरान पूछती भी हैं कि वे कैसी लग रही हैं. मल्लिका शेरावत के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

कुछ लोग तो मल्लिका शेरावत के इस व्हाइट लुक को देख उनकी तुलना 'चांदनी' फिल्म की श्रीदेवी से भी करने लगे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा है, 'चांदनी से भी खूबसूरत', तो वहीं एक अन्य फैन लिखते हैं, 'इसे कहते हैं क्लास'. कुल मिलाकर इस लुक में लोगों को मल्लिका शेरावत बहुत पसंद आई हैं और वे उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. 

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com