मल्लिका शेरावत की इस फिल्म के लिए 800 लोगों ने दिया चंदा, किसी ने 100 रुपये तो किसी ने दिए 50 हजार

मल्लिका शेरावत की फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने जा रही है, दिलचस्प यह है कि इस फिल्म के लिए 800 लोगों ने आर्थिक रूप से योगदान दिया है.

मल्लिका शेरावत की इस फिल्म के लिए 800 लोगों ने दिया चंदा, किसी ने 100 रुपये तो किसी ने दिए 50 हजार

मल्लिका शेरावत की फिल्म के लिए किया क्राउडफंडिंग का बंदोबस्त

नई दिल्ली :

रजत कपूर की अपकमिंग बिहाइंड द सीन ड्रामा Rk/Rkay अपनी अनोखी कहानी और स्टार कास्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है. अब फिल्म के बारे में एक और दिलचस्प फैक्ट यह सामने आया है कि फिल्म के लिए क्राउडफंडिंग के जरिए फाइनेंस किया गया है. जैसे ही फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर सामने आया, इसके मिसिंग होरी को लेकर चर्चा तेज हो गई. फिल्म निर्माता और अभिनेता, रजत कपूर द्वारा निर्देशित के लिए यह फिल्म बनाने का यह सफर जरा भी आसान नहीं था. इस सिनेमाई आश्चर्य को बनाने का उनका पक्का इरादा था और निर्देशक ने क्राउडफंडिंग के आइडिया के साथ लोगों को कॉन्टेक्ट किया.

ऐसे में फिल्म के लिए फंड इकट्ठा करने की अपनी यात्रा के बारे में रजत कपूर ने साझा किया, 'इंडी फिल्मों के लिए फंडिंग ढूंढना हमेशा मुश्किल होता है. इसलिए इस बार, मैंने क्राउडफंडिंग के विचार के साथ शुरुआत की और लोगों के पास जाना शुरू किया. मैंने कुछ पैसे लगाए. मेरा, और क्राउडफंडिंग प्रोसेस के आधे रास्ते में, प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे ने सह-निर्माता के रूप में कदम रखा. फिल्म में उनका विश्वास अद्भुत था, और फिल्म बन सकी, केवल इसलिए कि उन्होंने हाथ मिलाया था. ऐसा कहने के बाद, लगभग 800 लोग हैं जिन्होंने 100 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक की राशि के साथ फिल्म के वित्तपोषण में योगदान दिया है. यह एक अद्भुत यात्रा रही है.'

यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को प्रियांशी फिल्म्स (प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे) द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. एनफ्लिक्स प्राइवेट लिमिटेड (नितिन कुमार और सत्यवर्रत गौड) मिथ्या टॉकी और प्रियाशी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत ‘RK/Rkay' को रजत कपूर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शाहरुख खान और बेटे अबराम ने प्रशंसकों को दी बकरीद की बधाई