नहीं रहीं मशहूर सिंगर संगीता सजीत, 46 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, इस बीमारी से लड़ रही थीं जंग

साउथ सिनेमा के कई सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया है. संगीता सजीत ने अपने पूरे करियर में 200 से ज्यादा गाने गाए थे. उन्होंने आखिरी बार फिल्म कुरुथी के लिए थीम सॉन्ग गाया था.

नहीं रहीं मशहूर सिंगर संगीता सजीत, 46 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, इस बीमारी से लड़ रही थीं जंग

गायिका संगीता सजीत

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की मशहूर और दिग्गज गायिका संगीता सजीत का निधन हो गया है. वह महज 46 साल की थीं. संगीता सजीत ने 22 मई को तिरुवनंतपुरम में आखिरी सांस ली. संगीता सजीत ने अपने करियर में कई शानदार गाने गाए थे. उन्होंने मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में ढेरों गाने गाए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते कुछ महीनों से संगीता सजीत किडनी संबंधित बीमारियों से ग्रस्त थीं. जिसका वह इलाज करवा रही थीं. संगीता सजीत के निधन से साउथ सिनेमा में शोक का माहौल है. 

साउथ सिनेमा के कई सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया है. संगीता सजीत ने अपने पूरे करियर में 200 से ज्यादा गाने गाए थे. उन्होंने आखिरी बार फिल्म कुरुथी के लिए थीम सॉन्ग गाया था. जिसे एआर रहमान ने कंपोज किया था. संगीता सजीत ने बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में तमिल फिल्म नालैया थीरपू से की थी. इसके बाद उन्होंने एन्नु स्वन्थम जान, स्नेगिथिये और पज्हस्सी राजा जैसी फिल्मों के लिए हिट गाने गाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तमिल फिल्म मिस्टर रोमियो में संगीता सजीत के गाने थन्नीराई कथलिकुम को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस गाने को मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने कंपोज किया था. मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो संगीता सजीत ने रविवार को तिरुवनंतपुरम में बहन के घर आखिरी सांस ली. वह यहां अपनी किडनी संबंधी बीमारियों का इलाज करवा रही थीं. लेकिन वक्त वह इस बीमारी के सामने अपनी जिंदगी की जंग हार गईं.