विज्ञापन
This Article is From Aug 31, 2022

Malaika Arora मिरर सेल्फी में फ्लॉन्ट करती नज़र आईं अपने स्ट्रेच मार्क्स, तोड़ा ब्यूटी स्टैंडर्ड का मिथ

तस्वीर में आप देख सकते हैं मलाइका पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बिल्कुल किसी बॉसलेडी की तरह अपने स्ट्रेच मार्क्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउज़र में स्ट्रेच मार्क्स के साथ भी मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Malaika Arora मिरर सेल्फी में फ्लॉन्ट करती नज़र आईं अपने स्ट्रेच मार्क्स, तोड़ा ब्यूटी स्टैंडर्ड का मिथ
मलाइका ने बताई रियल ब्यूटी की डेफिनिशन, फ्लॉन्ट किए स्ट्रेच मार्क्स
नई दिल्ली:

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और गॉर्जियस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फैंस मलाइका के फैशन सेंस और उनकी फिटनेस के कायल हैं. जिम हो या फिर रेड कारपेट लुक,  अपने हर अवतार से मलाइका फैंस का दिल जीतती आई हैं. रेड कारपेट में जब भी मलाइका हाउते काउचर गाउन में कदम रखती हैं तो उनके ड्रॉप डेड गॉर्जियस लुक को देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं. खूबसूरती के साथ-साथ मलाइका अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.  बॉलीवुड की ये खूबसूरत दीवा सोशल मीडिया पर रियल रहना ज्यादा पसंद करती हैं.  

 मलाइका ने बताया रियल ब्यूटी की डेफिनिशन

ग्लैमर इंडस्ट्री में खूबसूरती को जितना सराहा जाता है उतना ही थोड़ी सी चूक हो जाने पर  सेलेब्स को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. इन सभी बातों को जानते हुए भी बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एंड गॉर्जियस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसके जरिए उन्होंने फैंस को रिएलिटी से रूबरू कराया है. मलाइका ने एक मिरर सेल्फी पोस्ट की जिसमें स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं मलाइका पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बिल्कुल किसी बॉसलेडी की तरह अपने स्ट्रेच मार्क्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.  ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउज़र में स्ट्रेच मार्क्स के साथ भी मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मलाइका ने ब्यूटी स्टैंडर्ड के मिथ को तोड़ा है. 

 ब्यूटी स्टैंडर्ड मैथ तोड़ने पर फैंस कर रहे हैं मलाइका की तारीफ 

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल की स्टोरी में मलाइका ने अपनी मिरर सेल्फी को अपलोड किया है. एक्ट्रेस के इस स्ट्रेच मार्क्स को देखकर जहां कुछ फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं ज्यादातर फैंस उनके इस ब्रेव स्टेप और कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं. जाहिर है मलाइका अरोड़ा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने हिसाब से खुलकर अपनी जिंदगी जीना पसंद करती हैं. ये पहला मौका नहीं है जब मलाइका ने किसी मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए लोगों का भ्रम तोड़ा है. इससे पहले भी कई बार उम्र के फैसले को लेकर अपने रिलेशनशिप या डाइवोर्स के बाद  नई जिंदगी की शुरुआत करने के मुद्दे पर भी मलाइका पूरे कॉन्फिडेंस के साथ फैंस के सामने रियालिटी रखती हुई दिखाई दी हैं. 

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
Malaika Arora मिरर सेल्फी में फ्लॉन्ट करती नज़र आईं अपने स्ट्रेच मार्क्स, तोड़ा ब्यूटी स्टैंडर्ड का मिथ
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com