मलाइका अरोड़ा की सिल्वर ड्रेस और हाई पोनी टेल में Photos देख हैरान हुए फैन्स, बोले- उम्र घटती जा रही है...

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. इन तस्वीरों में मलाइका बहुत ही गॉर्जियस दिख रही हैं.

मलाइका अरोड़ा की सिल्वर ड्रेस और हाई पोनी टेल में Photos देख हैरान हुए फैन्स, बोले- उम्र घटती जा रही है...

मलाइका अरोड़ा फोटो

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें यहां अपने फैन्स के साथ साझा करती हैं. मलाइका की हर एक फोटो को उनके चाहने वाले बहुत पसंद करते हैं और उस पर जमकर प्यार भी लुटाते हैं. इसी क्रम में मलाइका ने एक बार फिर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. इन तस्वीरों में मलाइका बहुत ही गॉर्जियस दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख उनके फैन्स उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वे सिल्वर कलर की ड्रेस में हाई करली हाफ पोनी टेल और सिल्वर आई लाइनर में देखी जा सकती हैं. इस पोस्ट में मलाइका का लुक काफी इम्प्रेसिव है. मलाइका के इस किलर अंदाज को देख उनके फैन्स भी तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा बॉलीवुड सितारे भी मलाइका के लुक की तारीफ कर रहे हैं. मलाइका की पोस्ट पर कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने मलाइका की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपकी उम्र घटती जा रही है'. तो एक ने लिखा है, ‘इस उम्र में इतनी गॉर्जियस दिखना...कमाल है'. गौरतलब है कि इन दन दिनों मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका अक्सर अर्जुन के साथ कभी इवेंट्स पर तो कभी घूमते-फिरते स्पॉट होती हैं. दोनों के फैन्स को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन अभी तक दोनों ने शादी को लेकर कोई बात नहीं की है.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com