मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें खींच रहे थे फोटोग्राफर्स, तभी एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर किया ये इशारा... देखें Video

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, इस वीडियो में वह फोटोग्राफर्स को कुछ इशारा करती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें खींच रहे थे फोटोग्राफर्स, तभी एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर किया ये इशारा... देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • फोटोग्राफर्स को इशारा करती नजर आईं मलाइका अरोड़ा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एक्ट्रेस के फोटो हों या वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस तेजी से चलती हुईं नजर आ रही हैं. वहीं, फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींच रहे हैं. लेकिन तभी एक्ट्रेस पीछे मुड़कर फोटोग्राफर्स को मास्क पहनने का इशारा करती हैं. बता दें, दुनिया में इस समय कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा काफी हद तक बढ़ गया है और भारत में भी अब तक इस वायरस से 2 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार आ गई है. 

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को बॉलीवुडपेप नाम के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में एक्ट्रेस जिम के कपड़ों में नजर आ रही हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक और वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के हाथों में हाथ डालकर चलती नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं. इस शो में उनसे साथ टेरेंस लुइस और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी बतौर जज नजर आ रही हैं. इससे इतर मलाइका अरोड़ा MTV पर आने वाले इंडियाज बेस्ट सुपर मॉडल में भी बतौर जज दिखाई दे रही थीं. अपने काम से अलग मलाइका अरोड़ा अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.