'मुन्नी' और 'छेदी सिंह' की जमी जोड़ी, स्टेज पर डांस से मलाइका ने सोनू सूद संग मचा दिया तहलका- देखें Video

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सोनू सूद (Sonu Sood) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों मिलकर 'मुन्नी बदनाम' गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं.

'मुन्नी' और 'छेदी सिंह' की जमी जोड़ी, स्टेज पर डांस से मलाइका ने सोनू सूद संग मचा दिया तहलका- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सोनू सूद (Sonu Sood) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • सोनू सूद संग 'मुन्नी बदनाम' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने अंदाज और अपने काम से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है. मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिना जाता है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनके एक डांस वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर धमाल ही मचाकर रख दिया है. दरअसल, मलाइका का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के साथ अपने सुपरहिट सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम (Munni Badnaam Song)' गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. 


वीडियो में 'दबंग (Dabangg)' के 'छेदी सिंह' यानी सोनू सूद (Sonu Sood) और मलाइका (Malaika Arora) की जोड़ी कमाल लग रही है. सोनू सूद और मलाइका के डांस मूव्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. सोनू और मलाइका का यह वीडियो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट का है. फैन्स मलाइका और सोनू सूद के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाई गई हैं. हालांकि, उनकी तबीयत ठीक है. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए दी है. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया कि वह डॉक्टर के निर्देशानुसार घर पर ही क्वारंटीन हैं और सभी निर्देशों का भी पालन कर रही हैं. इसके साथ ही मलाइका ने पोस्ट में फैंस से भी सुरक्षित रहने का आग्रह किया है, साथ ही फैंस को धन्यवाद भी कहा है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा से पहले एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे.