भाग्यश्री ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, बोलीं- आंखों में आंसू आ जाते हैं जब...

भाग्यश्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे पति हिमालय की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं.

भाग्यश्री ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, बोलीं- आंखों में आंसू आ जाते हैं जब...

भाग्यश्री ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

नई दिल्ली:

मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. भाग्यश्री को आज भी लोग उनके अंदाज के लिए जानते हैं. वहीं हाल ही में भाग्यश्री टीवी रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही हैं. जहां उनके कई डांस वीडियो और फोटो आए दिनों धमाल मचा देते हैं वहीं हाल ही में भाग्यश्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की भाग्यश्री पति हिमालय के साथ बेहद ही रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं.

भाग्यश्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे पति हिमालय की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीरों में वे डांस का एक स्टेप्स करती दिख रही हैं और तीसरी तस्वीर में वे उनकी बाहों में होती हैं. फैंस को भाग्यश्री की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं. फैंस जमकर कपल की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने लिखा क्या बात है नजर ना लगे. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा वाह सो रोमांटिक. आपको बता दें की स्मार्ट जोड़ी में भाग्यश्री ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बताया की उन्होंने शादी के लेकर कितनी परेशानी झेली थी. उनके माता पिता ने इस शादी को स्वीकार नहीं किया था. वहीं इस सेट पर उनकी दोबारा शादी करवाई गई. तब से फैंस भाग्यश्री के और दीवाने हो गए हैं.